आंदोलनकारी किसानों के पासपोर्ट-वीजा रद्द करने पर बोले दुष्यंत चौटाला, कहा- इस बारे में जानकारी नहीं

Edited By Manisha rana, Updated: 01 Mar, 2024 07:55 PM

dushyant chautala said on cancellation of passport visa of agitating farmers

आंदोलनकारी किसानों के वीजा और पासपोर्ट रद्द करने के मामले को लेकर हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है कि इस प्रकार का कोई आदेश दिया गया है।

कैथल (जयपाल रसूलपुर)आंदोलनकारी किसानों के वीजा और पासपोर्ट रद्द करने के मामले को लेकर हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है कि इस प्रकार का कोई आदेश दिया गया है। उन्होंने कहा कि संबंधित मंत्रालय मिनिस्ट्री ऑफ़ एक्सटर्नल अफेयर्स के पास इश्यू करने की अथॉरिटी है और वीजा को कैंसिल करने की पावर भी MEA के पास भी नहीं है।

कैथल पहुंचे हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पत्रकार से बातचीत में बताया कि आगामी 3 तारीख को करनाल में राष्ट्रीय प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग है। अजय सिंह चौटाला के जो आदेश होंगे इस पर आगामी काम किए जाएंगे क्योंकि 6 लोकसभा में वो रैली कर चुके हैं नव संकल्प रैली आगामी लोकसभा में करेंगे।

किसान आंदोलन पर बोले डिप्टी सीएम

वहीं, किसान आंदोलन पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि शांतिपूर्ण आंदोलन करने की बात हुई थी अगर आंदोलन के बीच में कोई हिंसक घटना करता है तो पुलिस कार्रवाई करेगी लॉ एंड ऑर्डर खराब नहीं होना दिया जाएगा, इतिहास में भी इस प्रकार के एक्शन लिए गए हैं।

सुशील गुप्ता को दी बधाई

इंडिया गठबंधन उम्मीदवार सुशील गुप्ता को बधाई देते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस कहती थी हमें किसी के साथ की जरूरत नहीं, आज वही कांग्रेस आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है। यह कांग्रेस को दिखाता है कि आज कांग्रेस को बैसाखी की जरूरत पड़ रही है। गठबंधन सीटों की शेयरिंग पर सुशील गुप्ता के बयान का जवाब देते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अभी तक किसी भी प्रदेश में एनडीए गठबंधन में सीटों का शेयरिंग को लेकर कोई फाइनल नहीं हुआ है और ना ही हमें आम आदमी पार्टी से प्रमाण लेने की जरूरत है एनडीए में जो चर्चा होगी उसी से निष्कर्ष निकलेगा।

नफे सिंह के परिवार से मिले दुष्यंत चौटाला

प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी गोलीकांड मामले पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वो बीते दिनों परिजनों के पास गए थे। उस समय भी उनको धमकी भरा कॉल आया था, झज्जर पुलिस ने राजस्थान में दो टीमों के साथ जाकर रेड की और कॉल करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया एसटीएफ हुआ है झज्जर पुलिस जल्द ही इस मामले में सिलेक्ट सभी लोगों को गिरफ्तार करेगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!