CM खुद करते हैं हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल इसलिए किया ईधन पर वैट कम: दुष्यंत

Edited By Nisha Bhardwaj, Updated: 10 Jul, 2018 12:07 PM

dushyant chautala manohar lal vat

हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने भाजपा सरकार को जनविरोध करार दिया है। हेलीकॉप्टर के पेट्रोल पर वेट खत्म करने की बात पर दुष्यत चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री खुद हेलीकॉप्टर में चलते हैं इसलिए इसके ईधन पर वैट खत्म किया है। आम जनता ट्रैक्टर अौर अन्य...

हिसार (विनोद सैनी): हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने भाजपा सरकार को जनविरोध करार दिया है। हेलीकॉप्टर के ईंधन पर वेट खत्म करने की बात पर दुष्यत चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री खुद हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करते हैं इसलिए इसके ईधन पर वैट खत्म किया है। आम जनता ट्रैक्टर अौर अन्य वाहनों पर चलती है उस पर वैट खत्म नहीं किया। उन्हें आम जनता की कोई परवाह नहीं है। इससे साफ जाहिर होता है ये जनविरोधी सरकार है और भाजपा सरकार आम जन के विरोध में काम कर रही है। 
 
उल्लेखनीय है कि हरियाणा सरकार ने रिजनल कनेक्टिविटी स्कीम (आरसीएस) के तहत आरसीएस हवाई अड्डों पर और राज्य में स्थित अन्य हवाई अड्डों से आरसीएस हवाई उड़ानों के लिए विमानन टरबाइन ईंधन (एविएशन टरबाइन फ्यूल) की बिक्री पर वैट की दर को 20 प्रतिशत से घटाकर 1 प्रतिशत करने की स्वीकृति प्रदान की है।
PunjabKesari
दुष्यंत चौटाला हिसार के मुलतानी चौक पर जगत गुरु रविदास सेवा समिति द्वारा संत शिरोमणि गुरु कबीर साहब के मनाए जा रहे 620 वें जन्मोत्सव पर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुचे थे। इस दौरान दुष्यत चौटाला ने कहा कि कबीर साहब के 620 वें महोत्सव को मना कर उन्हें याद किया गया। आज हमें संतों के बताए आर्दशों पर चलने अौर उनके बताए मार्ग को अनुसरण करने की जरुरत है। 
PunjabKesari
जगत गुरु रविदास सेवा समिति के प्रधान राजवी कालिया ने बताया कि कार्यक्रम समारोह बड़ी धूमधाम से आयोजित किया। कार्यक्रम में हिसार शहर से हजारों ने लोगो ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि युवा सांसद ने अपने कोटे से संस्था को ढाई लाख रुपए देने की घोषणा है जिसका वे आभार व्यक्त करते हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!