दीवार तोड़कर रास्ता खोलने को लेकर 2 पक्षों में विवाद

Edited By Isha, Updated: 26 Nov, 2019 12:53 PM

dispute between 2 parties over opening the way by breaking the wall

शहर की शहीद ऊधम सिंह कालोनी में एक गली की दीवार तोडऩे को लेकर 2 पक्षों का विवाद एस.पी. निवास तक पहुंच गया। एक पक्ष के लोगों ने सुनवाई नहीं होने पर सोमवार सायं करीब 5 बजे करनाल रोड

कैथल (सुखविंद्र): शहर की शहीद ऊधम सिंह कालोनी में एक गली की दीवार तोडऩे को लेकर 2 पक्षों का विवाद एस.पी. निवास तक पहुंच गया। एक पक्ष के लोगों ने सुनवाई नहीं होने पर सोमवार सायं करीब 5 बजे करनाल रोड पर एस.पी. निवास के बाहर गाडिय़ां खड़ी करके जाम लगा दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। जाम करीब 30 मिनट तक लगा रहा।  लोगों का कहना था कि पुलिस गलत तरीके से दीवार तोडऩे वाले दबंग लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और उलटा उन्हीं पर दबाव बनाकर चालान किए जाने की धमकी दे रही है।

जाम लगाए जाने से राहगीर व वाहन चालक परेशान हुए। जाम की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. बलविन्द्र, डी.एस.पी. कुलवंत सिंह व सिटी एस.एच.ओ. प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे और जाम लगाने वालों को समझाते हुए उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, इसके बाद लोगों ने जाम खोल दिया। जाम लगा रहे लोगों का कहना था कि कुछ दबंग लोग उन्हें व उनके बच्चों को जान से मारने की धमकी देते हैं। अपनी समस्या को लेकर उन्होंने पुलिस को अवगत करवाया लेकिन दिनभर थाने में बैठने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हुई।

इसके बाद उन्हें यहां जाम लगाने को मजबूर होना पड़ा। प्रदर्शनकारी ऊंची आवाज में कह रहे थे कि उन्हें पुलिस सुरक्षा चाहिए। शहर थाना प्रभारी प्रदीप ने आश्वासन दिया कि वे सभी लोग शहर थाने में चलें, उनकी समस्या का हल किया जाएगा। इसके बाद सभी मौके पर गए और लिखित में शिकायत लेने के बाद कार्रवाई शुरू की।

सुबह से चल रहा था विवाद
दीवार विवाद में दोनों पक्षों में एक बार तो झगड़े की नौबत आ गई लेकिन कुछ लोगों ने बीच-बचाव करते हुए शांत कर दिया। कालोनी के लोगों ने सिटी थाना पुलिस में शिकायत देते हुए दीवार तोडऩे वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। दीवार तोडऩे को लेकर कालोनी में तनाव का माहौल है। मामले को लेकर दोपहर के समय पुलिस ने दोनों ही पक्षों की बातचीत सुनने के बाद कालोनी काटने वाले लोगों को मौके पर बुलाया फिर भी बातचीत न बनने पर उक्त लोगों को रजिस्ट्री सहित अन्य कागजात साथ लेकर थाना में बुलाते हुए बातचीत के बाद आगामी कार्रवाई की बात कही लेकिन बाद में कालोनी के लोगों ने शाम के समय पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगा एस.पी. निवास के बाहर जाम लगा दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!