संगठनात्मक विदाई कार्यक्रम में दिग्विजय का संदेश- कोरोना महामारी में जन सेवा ही मेरे लिए सार्थक

Edited By Shivam, Updated: 06 May, 2021 11:04 PM

digvijay message in organizational farewell program

जननायक जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने इनसो के पदाधिकारियों से आह्वान किया है कि इस कोरोना महामारी के समय में प्रत्येक कार्यकर्ता जरूरतमंदों तक हर संभव मदद मुहैया करवाए, यही उनके लिए सही मायने में इनसो संगठन से...

चंडीगढ़ (धरणी): जननायक जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने इनसो के पदाधिकारियों से आह्वान किया है कि इस कोरोना महामारी के समय में प्रत्येक कार्यकर्ता जरूरतमंदों तक हर संभव मदद मुहैया करवाए, यही उनके लिए सही मायने में इनसो संगठन से सार्थक विदाई होगी। 

उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर इस महामारी में अपना सामाजिक दायित्व बड़ी जिम्मेदारी के साथ निभाना है। वे वीरवार को इनसो के ऑनलाइन माध्यम से आयोजित अपने बतौर इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से संगठनात्मक विदाई कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। दिग्विजय चौटाला ने कार्यक्रम के शुरुआत में कोरोना महामारी से जान गंवाने वाले लोगों की आत्मिक शांति के लिए श्रद्धांजलि प्रकट की। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के चलते संक्रमण अपना प्रकोप बरपा रहा है। 

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ऐसी स्थिति में हमेशा की तरह इनसो के साथियों को अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को पूरी ताकत के साथ निभाना होगा और प्रत्येक जरूरतमंद तक हर संभव मदद पहुंचानी होगी। दिग्विजय ने कहा कि महामारी में जन सेवा ही उनके लिए इनसो से सार्थक विदाई होगी इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता जेजेपी द्वारा जारी कोरोना हेल्पलाइन के माध्यम जरूरतमंद लोगों को स्वास्थ्य व अन्य आवश्यक मदद राहत के तौर पर पहुंचाए।  

उन्होंने कहा कि इनसो न केवल छात्र राजनीति में अग्रणी संगठन है बल्कि समय-समय पर इनसो ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को बखूबी से निभाया है, जिसमें चाहे इनसो ने नेत्रदान, रक्तदान, पौधा रोपण आदि कार्यक्रम किए। उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष कोरोना महामारी के समय इनसो के साथियों ने गांव-गांव तक जाकर मास्क, सेनेटाइजर वितरण व सेनेटाइजेशन अभियान चलाकर महामारी के खिलाफ मजबूत लड़ाई लड़ी। उन्होंने कहा कि इसी तरह अब हम सबको मिलकर कोरोना की दूसरी लहर को भी हराना है इसलिए इस संकट के दौर में प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी निभाए।

इस दौरान दिग्विजय चौटाला अपने इनसो के कार्यकाल को याद करके भावुक भी हुए। उन्होंने कहा कि इनसो संगठन का नेतृत्व करना उनके लिए एक बेहद सुखद पल रहा और इसे वे ताउम्र याद रखेंगे। दिग्विजय ने जेजेपी शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी द्वारा दी गई नई जिम्मेदारी को भी वे बड़ी मजबूती के साथ निभाएंगे। उन्होंने कहा कि इनसो उनके दिल में बसती है और इनसो में किए गए संघर्षों की सीख हमेशा उनका मार्गदर्शन करती रहेगी। 

कार्यक्रम के दौरान इनसो के सभी पदाधिकारियों ने दिग्विजय चौटाला को जेजेपी के प्रदेश प्रधान महासचिव की जिम्मेदारी मिलने पर बधाई दी व इनसो में रहकर सशक्त नेतृत्व देने के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया। इस अवसर पर इनसो प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देशवाल, इनसो छात्रा विंग संयोजक मंजू जाखड़ के अलावा इनसो प्रदेश व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!