ऐलनाबाद विधानसभा के दौरे पर देवेंद्र बबली, समाजसेवी मीनू बेनीवाल को लेकर दिया बड़ा बयान

Edited By Manisha rana, Updated: 28 Sep, 2023 04:04 PM

devendra babli on visit ellenabad assembly

हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री देवेंद्र बबली ने आज सिरसा के ऐलनाबाद विधानसभा हलके के कई गांवों में लोगों से जनसंवाद किया। इस मौके पर उन्होंने तकरीबन 30 करोड़ की परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए।

सिरसा (सतनाम) : हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री देवेंद्र बबली ने आज सिरसा के ऐलनाबाद विधानसभा हलके के कई गांवों में लोगों से जनसंवाद किया। इस मौके पर उन्होंने तकरीबन 30 करोड़ की परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए। इस मौके पर उनके साथ समाज सेवी मीनू बेनीवाल भी मौजूद रहे। इस मौके पर देवेंद्र बबली ने कहा कि गांवों में ई लाइब्रेरी बनाई जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ गांवों में सिंचाई के लिए और पीने के पानी की समस्या है, जिसका समाधान अवश्य करवाया जाएगा। 

इस दौरान देवेंद्र बबली ने कहा कि लोगों द्वारा कुछ समस्याएं बताई गई जिन्हें जल्द ही दूर करने का प्रयास किया जाएगा। एक सवाल के जवाब में देवेंद्र बबली ने कहा कि गढ़ किसी का नहीं होता क्युंकि अब रजवाड़े नहीं हैं, बल्कि लोकतंत्र है। जनता जिसे चाहती है उसे ही सत्ता सौंपती है और गढ़ अब खत्म हो गए हैं। अभय चौटाला पर निशाना साधते हुए बबली ने कहा कि अगर इन्होंने अपने क्षेत्र के काम करवाए होते तो आज उनके पास इतनी डिमांड नहीं पहुंचती। अभय चौटाला द्वारा भ्र्ष्टाचार के आरोपों पर बबली ने कहा कि अगर उनके पास सुबूत हैं तो वह सुबूत पेश करें तो सरकार अपना काम करेगी। मीनू बेनीवाल के चुनाव लड़ने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा ये उनका खुद का फैसला है, लेकिन वह चाहते हैं कि वह चुनाव लड़े और यहीं से लड़े। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!