दीपक मंगला ने करोड़ों की लागत से निर्माण कार्यों का किया शिलान्यास, बोले- मौसम से पहले जनता को होगा समर्पित

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 15 Jun, 2024 02:54 PM

deepak mangala laid the foundation stone for the construction work

पलवल विधायक दीपक मंगला ने डेढ़ करोड़ रुपए की लागत से 5 गलियों के निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया। दीपक मंगला ने बताया कि वार्ड नंबर वार्ड नंबर 31, वार्ड नंबर 20,वार्ड नंबर 25,वार्ड नंबर 12 तथा वार्ड नंबर 21 में गलियों का निर्माण कराया शुरू कर दिया...

पलवल (दिनेश कुमार): पलवल विधायक दीपक मंगला ने डेढ़ करोड़ रुपए की लागत से 5 गलियों के निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया। दीपक मंगला ने बताया कि वार्ड नंबर वार्ड नंबर 31, वार्ड नंबर 20,वार्ड नंबर 25,वार्ड नंबर 12 तथा वार्ड नंबर 21 में गलियों का निर्माण कराया शुरू कर दिया गया है।

पलवल विधायक दीपक मंगला ने कहा कि इन सभी गलियों को नगर परिषद की ओर से बनाया जाएगा और ये सभी गलियां बरसात के मौसम से पहले बनाकर जनता को समर्पित कर जाएंगी। इन सभी गलियों के बनने से यहां के लोगों को आवागमन में सुविधा मिलेगी। विधायक दीपक मंगला ने कहा की गलियों में पानी की निकासी की उचित व्यवस्था के लिए दिशा निर्देश दिए गए है।

उन्होंने कहा कि पलवल विधानसभा क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। पलवल क्षेत्र का चहुमुखी विकास किया जाएगा। विधायक दीपक मंगला ने स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में सभी विकास कार्य तेज गति के साथ पूर्ण करवाए जा रहे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!