अपराधी करेंगे आत्मसमर्पण या होगी एनकाऊंटर में मौत, एसटीएफ ने बनाया टारगेट-20 (VIDEO)

Edited By Shivam, Updated: 23 Jun, 2018 11:05 PM

हरियाणा में अपराध व गैंगवार का खात्मा करने के लिए अब एसटीएफ ने कमर कस ली है, जिसके लिए टारगेट-20 बनाया हुआ है। एसटीएफ ने अगले कुछ महीनों में ही इन सभी अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने का प्लान तैयार कर लिया है, जिस पर 150 सदस्यीय टीम काम कर रही...

गुरूग्राम(सतीश): हरियाणा में अपराध व गैंगवार का खात्मा करने के लिए अब एसटीएफ ने कमर कस ली है, जिसके लिए टारगेट-20 बनाया हुआ है। एसटीएफ ने अगले कुछ महीनों में ही इन सभी अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने का प्लान तैयार कर लिया है, जिस पर 150 सदस्यीय टीम काम कर रही है। एसटीएफ के मुताबिक, योजना है कि अब क्रिमिनल या तो आत्मसमर्पण करेंगे या फिर एनकाऊंटर में मारे जाएंगे।

एसटीएफ चीफ सतीश बालान ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि स्पेशल टास्क फोर्स की ये योजना अब रंग भी लाने लगी है। पिछले 3 महीनों में 5 कुख्यात अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। कुछ को एनकाउंटर में मौत के घाट उतार दिया है।

उन्होंने बताया कि एटीएफ की तरफ से 150 सदस्यों की टीम बनाई है जो तकनीकि तौर पर अपराध का खात्मा करने के लिए खाका तैयार कर चुके हैं, जिसमें हरियाणा 20 कुख्यात अपराधियों की लिस्ट तैयार की गई है। अब इस लिस्ट में 15 अपराधियों की तलाश है। जिसके बाद हरियाणा में के अपराधियों के सरगनाओं का अंत होगा तो गुरुग्राम से गैंगवार का भी अंत हो जाएगा।

उन्होंने बताया कि गुरुग्राम कौशल गैंग, संदीप की मौत के बाद उसके कुछ गुर्गे अभी भी अपराध की दुनिया में अपना नाम बनाये रखने के लिए कई वारदातों का अंजाम दे चुके हैं, वहीं एसटीएफ का पहला निशाना कौशल है जो जिसे जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचाकर गुरुग्राम के गैंगवार का अंत करने के लिए एसटीएफ की टीम शेर की तरह इन गुंडों को खोज रही है। 

एसटीएप के निशाने पर अब कौशल गैंगस्ट, प्रदीप काला, जोगिंद्र ग्योंग, अमित डागर, राजू बिसौदी और  अंकित बादू  समेत अभी भी 15 कुख्यात बदमाश की एसटीएफ को तलाश है। एसटीएफ ने साफ कर दिया है कि जल्द ये भी इनकी गिरफ्त में होंगे, ये सभी इनामी बदमाश है जो अपनी अपनी गैंग के मुख्य अभियुक्त है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!