कांग्रेस के पास अब गिनती हुई पूरी, फिर भी हुड्डा ने राज्यसभा चुनाव से बनाई दूरी: दिग्विजय चौटाला

Edited By Manisha rana, Updated: 20 Aug, 2024 03:27 PM

congress has now completed the counting digvijay chautala

जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला आज अपने सिरसा आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचे थे। दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुडा राज्यसभा चुनाव में हार के डर से पीछे हट रहे है। अब तो हमारे भी...

सिरसा (सतनाम सिंह) : जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला आज अपने सिरसा आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचे थे। दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुडा राज्यसभा चुनाव में हार के डर से पीछे हट रहे है। अब तो हमारे भी कई विधायक कांग्रेस में शामिल हो गए है। कांग्रेस के पास अब गिनती पूरी हो गई है। हम भाजपा के खिलाफ वोटिंग करने का वादा कर चुके है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा अब राज्यसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार उतार दें। जननायक जनता पार्टी अपना पूरा समर्थन देगी। 

जजपा के विधायकों के पार्टी छोड़ने पर दिग्विजय चौटाला ने पलटवार करते हुए कहा कि किसी के पार्टी छोड़ने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। पार्टी में नेताओं के आने-जाने का सिलसिला जारी रहता है। टिकट कटने के डर से ही जजपा के कुछ नेताओं ने पार्टी को अलविदा कहा है। सेल्फ इंटरेस्ट के चलते ही जजपा के विधायकों ने पार्टी छोड़ी है। पार्टी के इंटरेस्ट से बड़ा सेल्फ इंटरेस्ट नहीं हो सकता है। सेल्फ इंटरेस्ट की चाह रखने वाले नेताओं की इस पार्टी में कोई जगह नहीं है। पूर्व इस्पात मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह पर दिग्विजय सिंह चौटाला ने निशाना साधते हुए कहा कि बीरेंद्र सिंह मेरे दादा बराबर है लेकिन वो अब बुढ़ापे में सठिया गए है।

डबवाली विधानसभा चुनाव में चौटाला परिवार के सभी सदस्यों के चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर दिग्विजय चौटाला की प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस बार चक्रव्यूह में मैं नहीं फसूंगा बल्कि मेरे दोनों चाचा (आदित्य चौटाला भाजपा, अमित सिहाग कांग्रेस) फंसेंगे। दिग्विजय चौटाला के सामने डबवाली हल्के से अमित सिहाग और आदित्य चौटाला के चुनाव लड़ने की संभावनाएं तेज हो गई है। उन्होंने कहा कि 2024 के विधानसभा चुनाव में 25 से 30 सीटें जजपा को मिलेगी। 2029 के विधानसभा चुनाव में 10 महीने की जजपा को 10 विधायक मिले थे। 2024 में जजपा पांच साल की हो गई है, अब 2019 के मुकाबले में तीन गुना पार्टी मजबूत हुई है।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!