राजभवन पहुंचा कांग्रेस का डेलीगेशन, हिरासत में लिए गए हुड्डा समेत सभी विधायक

Edited By Shivam, Updated: 15 Jan, 2021 03:25 PM

congress delegation reached raj bhavan all mlas including hooda detained

जहां एक ओर नेशनल कांग्रेस केन्द्र की मोदी सरकार के फैसलों को लगातार गलत ठहराती आ रही है, वहीं हरियाणा कांग्रेस यहां की भाजपा-जजपा सरकार के खिलाफ हल्लाबोल दिया है। विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए जाने की मांग को लेकर आज प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने...

चंडीगढ़ (धरणी): जहां एक ओर नेशनल कांग्रेस केन्द्र की मोदी सरकार के फैसलों को लगातार गलत ठहराती आ रही है, वहीं हरियाणा कांग्रेस यहां की भाजपा-जजपा सरकार के खिलाफ हल्लाबोल दिया है। विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए जाने की मांग को लेकर आज प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने राजभवन पहुंच राज्यपाल से मुलाकात करने पहुंचे हैं। राजभवन का घेराव करने के लिए सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

इस दौरान एक अनोखी बात यह देखने को मिली कि गुटों में बंटी कांग्रेस के नेता आज एक साथ नजर आए। राजभवन में राज्यपाल से मिलने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्षा कुमारी सैलजा व कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला के साथ किरण चौधरी व अन्य कई नेता कार्यकर्ताओं से सहित राजभवन के बाहर जमा हुए।

PunjabKesari, Haryana

वहीं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन ने जबरदस्त बैरिकेडिंग की हुई है। वहीं वाटर कैनन वाहन भी मौके पर मौजूद है। इस दौरान पुलिस ने तकरीबन 50 कांग्रेस नेताओं सहित अन्य कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर सेक्टर-3 के थाने में ले गई। इनमें विवेक बंसल, भूपेन्द्र हुड्डा व कुमारी शैलजा भी शामिल थी, जिन्हें सेक्टर-17 ले जाया गया।

राजभवन की ओर पैदल मार्च के दौरान भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि तीनों कृषि जनों को वापस लिया जाए। विरासत से राजभवन की ओर कांग्रेस का कूच, कांग्रेसी नेता राजभवन का घेराव करेंगे। वहीं किरण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस को जगह-जगह रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार अपना हठ छोड़कर किसानों को सुने, जनता ने सत्ता दी है जनता ही सत्ता से हटाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!