सीएम ने कहा- विपक्ष ईष्र्या से ग्रस्त, सुरजेवाला बोले- सच्चाई बदल नहीं जाएगी सीएम साहब

Edited By Shivam, Updated: 03 May, 2020 07:37 PM

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कोरोना संकट की घड़ी में विपक्षी पार्टी के नेताओं को बेवजह राजनीति न करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि यह घड़ी साथ मिलकर इस महामारी से लडऩे की है। जैसा कि नेता प्रतिपक्ष सहित सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के...

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कोरोना संकट की घड़ी में विपक्षी पार्टी के नेताओं को बेवजह राजनीति न करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि यह घड़ी साथ मिलकर इस महामारी से लडऩे की है। जैसा कि नेता प्रतिपक्ष सहित सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग से हुई बैठक में सभी ने सरकार के साथ खड़े रहने का आश्वासन दिया था। कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा व पूर्व विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला जले पर नमक छिड़कने की बात कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि वर्तमान प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना से लडऩे के लिए किए गए प्रबंधों की देश में सराहना होती देख वे स्वयं ही ईष्र्या के कारण ऐसे बयान दे रहे हैं।

सुरजेवाला पर जमकर कटाक्ष
उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला पर कटाक्ष करते ह्रुए कहा कि पता नहीं वे किस मुंह से सरकार से हिसाब मांगने की बात कर रहे हैं। प्रदेश की जनता,सामाजिक संस्थाओं व सरकार के सभी मंत्री और विधायकों व पूर्व विधायकों ने आगे बढ़ कर हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में अंशदान दिया है। जबकि रणदीप सुरजेवाला हरियाणा विधानसभा से 1 लाख 68 हजार मासिक पेंशन ले रहे हैं और पिछली बार विधायक रहते हुए 5 साल के कार्यकाल में केवल 7 बार हरियाणा विधानसभा सत्र में आए और उन्होंने कुल 1 करोड़ 12 लाख रुपये लिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस प्रकार की बयानबाजी कर के वह अपनी राजनीतिक अपरिपक्वता और संदिग्ध मंशा का परिचय दे रहे हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने कांग्रेस सरकार द्वारा की गई पिछले 10 वर्षों की गलतियों को पहले भी सुधारा और अब भी सुधार रहे हैं। उन्होंने कहा कि अतिथि अध्यापकों के बारे में कांग्रेस सरकार ने सर्वोच्च न्यायालय में एफिडेविट दिया था कि वे अतिथि अध्यापकों को एक दिन भी सेवा में नहीं रखेंगे जबकि हमारी सरकार ने अतिथि अध्यापकों की सेवाएं बरकरार रखी और 4 हजार करोड़ रुपये का भुगतान किया।

सच्चाई बदल नहीं जाएगी सीएम साहब : रणदीप
कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ट्वीट कर सीएम के पलटवार पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हरियाणा की जनता पर 2 हज़ार करोड़ का जजय़िा कर लगाने का मेरे द्वारा कारण पूछने पर सरकार के इस जवाब से सच्चाई नहीं बदलेगी। पेट्रोल, डीजल पर 1 से 1.10 रुपये प्रति लीटर बढ़ा, बस का किराया बढ़ा, सब्ज़ी व फल पर दो प्रतिशत टैक्स लगा क्यों लूट रहे हैं और रही बात विधायक की तनख्वाह और पेंशन की। विधायक व पूर्व विधायक को तनख़्वाह व पेंशन देने का क़ानून है, किसी का अहसान नहीं और ये मुझे अकेले नहीं मिलती, सभी विधायकों को मिलती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!