अवैध खनन और ओवरलोडिंग की CBI जांच की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

Edited By Isha, Updated: 03 Jul, 2019 10:42 AM

cbi s illegal mining and overlapping seams demonstration on demand for inquiry

अवैध खनन और ओवरलोङ्क्षडग की सी.बी.आई. जांच की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने किसान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय ज्वाइंट को-आॢडनेटर राजू मान की अगुवाई में महामहिम राज्यपाल को सम्बोधित

चरखी दादरी: अवैध खनन और ओवरलोङ्क्षडग की सी.बी.आई. जांच की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने किसान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय ज्वाइंट को-आॢडनेटर राजू मान की अगुवाई में महामहिम राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन नायब तहसीलदार राजकुमार शर्मा को सौंपा। इससे पूर्व कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने सचिवालय परिसर सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए इस मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए प्रदर्शन किया। कांग्रेसजनों ने कहा कि महज ओवरलोङ्क्षडग के लिए विशेष जांच दल गठित करके सरकार लोगों की आंखों में धूल झोंकना चाहती है, जबकि इसकी मूल जड़ अवैध खनन है।

उन्होंने कहा कि हकीकत ये है कि अवैध खनन और ओवरलोङ्क्षडग के गोरखधंधे में सत्ताधारियों का पूरा हाथ है। यही वजह है कि सरकार इस मसले पर सिर्फ लीपापोती करना चाहती है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार सच में इस खेल में शामिल लोगों को उजागर कर सजा दिलाना चाहती है तो उसे अविलम्ब सी.बी.आई. जांच करवानी चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों दादरी में ओवरलोङ्क्षडग को लेकर करोड़ों रुपए के लेनदेन का मामला सामने आया था पर उसके पिछले कौन बड़े लोग शामिल थे, अभी तक नहीं पता चला है इसकी परत भी सी.बी.आई. जांच से खुल सकती है।

 इस अवसर पर पूर्व सरपंच राजेंद्र मकड़ानी, पूर्व सरपंच महाबीर, ओमप्रकाश डी.पी.ई., जय सिंह दगड़ोली, डा. मनोज कलाली, रोहताश रोहिल्ला, बलबीर सिंह, वेद ढाणी, महीपाल आर्यनगर, वेद प्रकाश चिडिय़ा, धर्मेंद्र बलकरा, पवन मंदोला, बनी सिंह, कश्मीर रामबास, रामकुमार, राजू सेठ, अजय कुमार, अजीत मंदोली, मामन जांगडा, ओमप्रकाश ङ्क्षबद्राबन, विजय, सुरेश कुमार, राजेश बेरला, बिजेंद्र बलोदा, मंजीत, कृपाल, निशांत समेत अनेक ग्रामीण मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!