पांच सितारा होटल में चल रहे कॉल सेंटर का भंडाफाेड़, पुलिस ने छापा मार 6 लाेगाें काे किया गिरफ्तार

Edited By vinod kumar, Updated: 20 Apr, 2020 04:52 PM

call center in five star hotel busted

पुलिस की साइबर सेल ने पांच सितारा होटल पर रेड कर नियमों को ताक पर रख कॉल सेंटर चलाये जाने का भंडाफोड़ किया है। लाॅकडाउन हाेने के बावजूद होटल के 35 कमरों को बुक कर कमरों से ही कॉल सेंटर को ऑपरेट किया जा रहा था। होटल में कोरोना महामारी को लेकर दी...

गुरुग्राम(माेहित): पुलिस की साइबर सेल ने पांच सितारा होटल पर रेड कर नियमों को ताक पर रख कॉल सेंटर चलाये जाने का भंडाफोड़ किया है। लाॅकडाउन हाेने के बावजूद होटल के 35 कमरों को बुक कर कमरों से ही कॉल सेंटर को ऑपरेट किया जा रहा था। होटल में कोरोना महामारी को लेकर दी गई किसी भी गाइडलाइन्स की पालना नहीं हो रही थी।

PunjabKesari, haryana

कमरों में बैठे कॉल सेंटर के कर्मचारियों में से कोई सोशल डिस्टेंस की पालना नहीं कर रहा था और किसी शख्स ने मुंह पर कोई मास्क तक नहीं पहना हुआ था। इस मामले में पुलिस ने कंपनी के मालिक, ऑपरेशन मैनेजर, पांच सितारा होटल के जरनल मैनेजर को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

गुरुग्राम दिल्ली बॉर्डर के पास पांच सितारा होटल में नियमों को ताक पर रख कॉल सेंटर चलाया जा रहा था। वैसे तो इस कंपनी सबुरी टीएलसी वर्ल्ड वाइड सर्विसेज काऑफिस सोहना रोड है। यह कंपनी यूएसए में टेक्निकल स्पोर्ट के तौर पर सर्विस देती आ रही थी, लेकिन नियमों को ताक पर बिना किसी जानकारी या परमिशन के इसने अपना ऑफिस अवैध तौर पर होटल के कमरों में बनाया हुआ था। तकरीबन 50 कर्मचारी इन कमरों में 5/6 के ग्रुप्स में काम कर रहे थे।

PunjabKesari, haryana

एसीपी साइबर क्राइम करण गोयल ने बताया कि कंपनी के मालिक, सीटीओ डायरेक्टर, ऑपरेशन हेड, डायरेक्टर, कम्पनी के एडमिन, टेक्निकल हेड और पांच सितारा होटल के जरनल मैनेजर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि से इन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। गुरुग्राम में फर्जी तरिके से काॅल सेंटर चलाए जाने का यह कोई पहला मामला नहीं है | इससे पहले भी गुरुग्राम पुलिस ने कई काॅल सेंटरों का भंडाफोड़ किया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!