नाबालिग साली के साथ फुर्र हुआ जीजा, पत्नी की सदमे से मौत

Edited By Manisha rana, Updated: 09 Dec, 2022 09:56 AM

brother in law eloped with minor sister in law wife died shock

शहर के एक सैक्टर में बुधवार को एक युवक अपनी 16 साल की साली को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। रात को युवक की पत्नी की सदमे से मौत हो गई...

हिसार : शहर के एक सैक्टर में बुधवार को एक युवक अपनी 16 साल की साली को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। रात को युवक की पत्नी की सदमे से मौत हो गई। पुलिस ने नाबालिगा को बहला- फुसलाकर भगा ले जाने का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार यू.पी. के बदायूँ के एक युवक की शादी अपने ही एरिया की एक लड़की के साथ चार साल पहले हुई थी। उनका अभी कोई बच्चा नहीं है। युवक का परिवार और उसकी ससुराल वाले फिलहाल यहां के एक सैक्टर में कुछ दूरी पर रह रहे हैं। परिजनों का कहना है कि 22 वर्षीय युवक बुधवार को अपनी 16 साल की साली को बहला- फुसलाकर भगा ले गया। परिजनों ने अपने स्तर पर दोनों की तलाश की, मगर उनका कुछ पता नहीं चला। युवक का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। युवक की पत्नी उनकी तलाश कर हार थककर रात को सो गई। वह वीरवार को सुबह सोते हुए मृत मिली। माना जा रहा है कि सदमे से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलने पर शव कब्जे में ले लिया। पुलिस ने नामजद युवक के खिलाफ नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का केस दर्ज किया है। मृतका के शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल में किया गया। डॉक्टरों की टीम ने मृतका का विसरा लेकर जांच के लिए लैब में भेजा है। पुलिस नामजद युवक व नाबालिग लड़की की तलाश कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!