भ्रष्टाचार के मामले में बीजेपी सरकार विफल: किरण चौधरी

Edited By Vivek Rai, Updated: 03 Apr, 2022 02:34 PM

bjp government failed in corruption case kiran choudhary

विपक्ष इन दिनों सरकार पर भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर हमलावर है। इसी बीच भिवानी विजयनगर स्थित अपने निवास स्थान पर कांग्रेस नेता किरण चौधरी पहुंची और सरकार पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि जो सरकार जीरो टोलरेंस की बात करती थी वह चारों तरफ भ्रष्टाचार...

भिवानी(अशोक): विपक्ष इन दिनों सरकार पर भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर हमलावर है। इसी बीच भिवानी विजयनगर स्थित अपने निवास स्थान पर कांग्रेस नेता किरण चौधरी पहुंची और सरकार पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि जो सरकार जीरो टोलरेंस की बात करती थी वह चारों तरफ भ्रष्टाचार के मामले में विफल है ।

भिवानी ,रेवाड़ी,फरीदाबाद के नगर परिषद में भ्रष्टाचार के मामले सामने आए हैं। करोड़ों रुपए के घोटाले हैं और इस मामले में सरकार के द्वारा उच्च स्तर की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों से करोड़ो की रिकवरी कर उनकी प्रॉपर्टी अटैच की जाए ,ताकि रिकवरी कर राजस्व की भरपाई की जा सके। 

 कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी ने कहा कि नगर परिषद में जो घोटाले हुए।इन बड़े घोटालों में निचले स्तर से लेकर ऊपर तक के लोग शामिल हैं। जिनकी गहरी से जांच होनी चाहिए । कहा कि नगर परिषद घोटाले को लेकर उन्होंने विधानसभा में भी आवाज उठाई है। जब उन्होंने यह भ्रष्टाचार का मुद्दा विधानसभा में उठाया तो उनका माइक बंद कर दिया गया। इससे लगता है कि बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार मामले में कितनी दूध की धुली हुई है।

किरण चौधरी ने कहा कि भ्रष्टाचार का मुद्दा उन्होंने विधानसभा और विधानसभा से बाहर बार-बार उठाया, तब जाकर गिरफ्तारी हुई हैं। उन्होंने कहा कि अभी ओर गिरफ्तारियां भी बाकी है। उन्होंने मांग की है कि इस मामले में जांच कर आरोपियों से करोड़ों रुपए की रिकवरी की जाए और उनकी प्रॉपर्टी को अटैच किया जाए।

वही एसवाईएल के मुद्दे पर बोलते हुए हैं कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी ने कहा कि बीजेपी सरकार के मंत्री, मुख्यमंत्री एसवाई एल के पानी की मांग कर रहे हैं, केंद्र और प्रदेश में उनकी सरकार है इसलिए प्रधानमंत्री से पानी मांगे, ताकि दक्षिण हरियाणा में एस वाई एल का पानी आ सके, लेकिन बीजेपी सरकार राजनीति की रोटियां सेक रही है। उन्होंने कहा कि एसवाईएल का कार्य चौधरी बंसीलाल ने दक्षिण हरियाणा के लिए करवाया था, ताकि दक्षिण हरियाणा को एसवाईएल का पानी मिल सके, लेकिन एसवाईएल अब केवल राजनीति की भेंट पर चढ़ चुकी है और यह केवल चुनाव में ही याद आती है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!