जुए में हारे रुपये नहीं देने पर युवक का अपहरण, पिता से मांगी 50 लाख रुपये की फिरौती

Edited By Isha, Updated: 25 Jan, 2020 12:51 PM

asked 50 lakh rupees from kidnapped youth s father if he does not lose

जुआ में हारे रुपए नहीं दिए तो कार सहित युवक का अपहरण कर लिया और मारपीट कर युवक के मोबाइल से ही उसके पिता से 50 लाख रुपए की मांग की। आरोपियों ने युवक का बरसोला गांव के पास से अपहरण ......

जींद (राठी) : जुआ में हारे रुपए नहीं दिए तो कार सहित युवक का अपहरण कर लिया और मारपीट कर युवक के मोबाइल से ही उसके पिता से 50 लाख रुपए की मांग की। आरोपियों ने युवक का बरसोला गांव के पास से अपहरण कर पूरी रात अपने कब्जे में रखा और अगले दिन युवक को छोड़ दिया। युवक ने घर आकर पूरी घटना के बारे में परिजनों को बताया और इसकी शिकायत सदर थाना पुलिस को दी।

सदर थाना पुलिस ने युवक की शिकायत पर 6 युवकों को नामजद कर 2 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है। जिले के बूढ़ाखेड़ा लाठर गांव के रवि लाठर ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 18 जनवरी की शाम को वह कार से अपने दोस्त की शादी में बरसोला गांव में गया हुआ था। जब वह वापस आने के लिए बरसोला रेल फाटक के पास पहुंचा तो उसके कार के सामने स्विफ्ट कार रुकी और कार में से पिन्नी, नरसी, जसपाल उर्फ पाला, अमित उर्फ  मीता उतरकर आए।

तभी एक और कार उनके पास रुकी। इसमें सोनू उर्फ गटका, अनिल तथा 2 अन्य युवक थे। इन्होंने उसे स्विफ्ट कार में जबरदस्ती बिठा लिया। उसका अपहरण करने वाले सभी लोगों के पास हथियार थे। यह लोग उसको नामालूम जगह ले गए और उसके साथ मारपीट की तथा उसको पूरी रात अपने कब्जे में गैर-कानूनी तरीके से रखा। इस दौरान उन्होंने उसका मोबाइल फोन लेकर उससे उसके पिता के पास कॉल की और 50 लाख रुपए मांगे। जांच अधिकारी ए.एस.आई. नरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले में 6 युवकों को नामजद कर 2 अन्य के खिलाफ अपहरण करने, जबरदस्ती वसूली करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और जसपाल उर्फ पाला को गिरफ्तार कर लिया है।   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!