जींद में 350 लोगों के शस्त्र लाइसेंस होंगे कैंसिल, जींद एसपी ने डीसी को भेजी सिफारिश

Edited By Saurabh Pal, Updated: 24 May, 2024 06:56 PM

arms licenses of 350 people will be canceled in jind

जिले के 350 लोगों के शस्त्र लाइसेंस कैंसिल हो सकते हैं। इसके लिए जींद पुलिस प्रशासन ने लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश उपायुक्त को भेजी गई है। उपायुक्त सौंपी गई इस 350 लोगों की सूची ऐसे नाम हैं जिन्होंने लोकसभा चुनाव में अपने शस्त्र नहीं जमा करवाए...

जींद(अमनदीप पिलानिया): जिले के 350 लोगों के शस्त्र लाइसेंस कैंसिल हो सकते हैं। इसके लिए जींद पुलिस प्रशासन ने लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश उपायुक्त को भेजी गई है। उपायुक्त सौंपी गई इस 350 लोगों की सूची ऐसे नाम हैं जिन्होंने लोकसभा चुनाव में अपने शस्त्र नहीं जमा करवाए। 350 लोगों की सूची में सबसे अधिक नाम उचाना से हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि किसी भी चुनाव से पहले प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर शस्त्र धारकों से शस्त्र अपने नजदीकी थाने में जमा करवाने की अपील करता है। जो लोग अपने शस्त्र जमा करते हैं, उनके शस्त्र चुनाव के बाद उन्हें वापिस लौटा दिए जाते हैं।    

वहीं लोकसभा चुनाव की वोटिंग को लेकर जींद पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। जींद एसपी सुमित कुमार ने शुक्रवार को हजारों पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन बुलाकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान एसपी ने बताया कि क्रिटिकल बूथों पर पुलिस के साथ पैरामिलिट्री भी तैनात रहेगी। 

  (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!