एंटी करप्शन ब्यूरो ने कानूनगो को 14 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

Edited By Isha, Updated: 15 Jun, 2024 06:49 PM

anti corruption bureau arrested kanungo while taking bribe

हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने कैथल जिला के राजौंद हलका में कार्यरत कानूनगो रणधीर सिंह को 14000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा राजस्व रिकॉर्ड में एंट्री करने के बदले में 14 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की गई थी।

कैथलः हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने कैथल जिला के राजौंद हलका में कार्यरत कानूनगो रणधीर सिंह को 14000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा राजस्व रिकॉर्ड में एंट्री करने के बदले में 14 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की गई थी।

ब्यूरो के प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को शिकायत प्राप्त हुई कि कैथल जिला में कार्यरत कानूनगो रणधीर सिंह राजस्व रिकॉर्ड में एंट्री करने के बदले में ₹14000 की रिश्वत की मांग कर रहा है। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी द्वारा उसकी जमीन के हिस्से उपरांत राजस्व विभाग के रिकॉर्ड में इसकी एंट्री की जानी थी, के लिए आरोपी रिश्वत की मांग कर रहा है। तथ्यों की जांच करने उपरांत आरोपी को 14000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।

मामले में अंबाला के एंटी करप्शन ब्यूरो थाने में मामला दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की गई है। मामले में आवश्यक साक्ष्य जुटाते हुए जांच की जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!