आंगनवाड़ी वर्कर्स 2 मार्च को करेंगी हरियाणा भवन का घेराव

Edited By Deepak Paul, Updated: 28 Feb, 2019 03:03 PM

anganwadi workers will be on march 2

फतेहाबाद में अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर पिछले 8 दिनों से बैठे आंगनवाड़ी कर्मचारियों की हड़ताल आज भी जारी है। विभाग द्वारा हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों को नोटिस जारी किया गया है,

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर पिछले 8 दिनों से बैठे आंगनवाड़ी कर्मचारियों की हड़ताल आज भी जारी है। विभाग द्वारा हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों को नोटिस जारी किया गया है, जिसके चलते आज आगंनवाड़ी वर्करों ने लघु चिवालय के बाहर धरने पर बैठ सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कर्मचारियों ने कहा कि पिछली बार हड़ताल के दौरान सरकार ने उनकी 13 में से अधिकांश मांगों को मान लिया था, मगर उनका आज तक नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि स्वयं सीएम ने विधानसभा में उन्हें कुशल और अर्धकुशल कर्मचारी घोषित करने के साथ उनके मानदेय में बढ़ोतरी की बात कही थी, मगर आज पूरी नहीं हुई है। 
PunjabKesari, Workers
कर्मचारियों का आरोप है कि सरकार एक बार तो मांग मान लेती है मगर उन पर अमल नहीं किया जाता। कर्मचारियों ने कहा कि अब विभाग की ओर से हड़ताली कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर उन्हें डऱाने का प्रयास किया जा रहा है जिससे वे कभी डरेंगी नहीं। वहीं उन्होंने कहा कि आगामी 2 मार्च को हरियाणा भर की आंगनवाड़ी वर्कर्स वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, सीएम सिटी करनाल तथा दिल्ली हरियाणा भवन का घेराव करेंगी।

- कैथल, करनाल, पानीपत, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, अंबाला, पंचकूला की कर्मचारी सीएम सिटी का घेराव करेंगी।

- जींद, फतेहाबाद, सिरसा, हिसार तथा भिवानी की आंगनवाड़ी कर्मचारी वित्तमंत्री कैप्टन अभिन्यु का घेराव करेंगी।

- फरीदाबाद, पलवल, मेवात, गुडग़ांव तथा सोनीपत की कर्मचारी दिल्ली स्थित हरियाणा भवन का घेराव करेंगी।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!