छात्र पर जानलेवा हमले के 2 आरोपी गिरफ्तार, बस की सीट को लेकर हुआ था झगड़ा(Video)

Edited By Nisha Bhardwaj, Updated: 07 May, 2018 12:26 PM

ओमेक्स सिटी के समीप पहरावर रोड पर जाट कॉलेज के छात्र अजय पर हुए जानलेवा हमले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पूछताछ के दौरान बताया कि अजय का साथ ही पढ़ने वाले युवकों से बस की सीट को लेकर कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था उसी की रंजिश में आरोपियों...

रोहतक(दीपक भारद्वाज): ओमेक्स सिटी के समीप पहरावर रोड पर जाट कॉलेज के छात्र अजय पर हुए जानलेवा हमले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पूछताछ के दौरान बताया कि अजय का साथ ही पढ़ने वाले युवकों से बस की सीट को लेकर कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था उसी की रंजिश में आरोपियों ने उसकी हत्या की।  आरोपियों को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जहां से उन्हें 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। रिमांड के दौरान आरोपियो से वारदात में प्रयुक्त हथियार व मोटरसाईकिल को बरामद करने का प्रयास किया जाएगा। 
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि वारदात में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। सी.आई.ए.-2 की टीम ने आऊटर गोहाना बाईपास पुल के नीचे नियर टोल प्लाजा रोहतक से गांव भैणी सुरजन जिला रोहतक निवासी आरोपी मनीष पुत्र रणबीर व रोहित पुत्र मुकेश को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी मनीष के खिलाफ पहले भी लड़ाई-झगड़े के मामले दर्ज हैं। दोनों आरोपी हरिद्वार भागने की फिराक में थे।

बस सीट को लेकर उपजा विवाद
प्रारंभिक जांच में पाया गया कि अजय पुत्र सुरेश कुमार निवासी गांव पुठी जिला हिसार जाट कालेज रोहतक में बी.एससी. द्वितीय वर्ष में पढ़ता है। कुछ दिन पहले अजय का मनीष व रोहित निवासी गांव भेणी सुरजन जिला रोहतक के साथ बस में सीट को लेकर झगड़ा हुआ था। जिस संबंध में बाद में दोनों पक्षों का राजीनामा हो गया था लेकिन मनीष व रोहित इस बात को पूरी तरह से दिल से नहीं निकल पाए और उन्होंने अजय को मारने का प्लान बनाया। बीते शुक्रवार को करीब 9 बजे सुबह अजय जाट कालेज में पेपर देने आया था। मोटरसाइकिल पर आए रोहित व मनीष ने गन प्वाइंट पर अजय को कालेज से मोटरसाइकिल के बीच में बिठाकर ओमेक्स सिटी से आगे सुनसान जगह पर ले गए। दोनों युवकों ने अजय के साथ मारपीट की तथा मनीष ने रिवाल्वर से उसके ऊपर फायर किया जो गोली अजय के बाएं हाथ पर लगी। उसके बाद उसी रिवालवर से रोहित ने अजय के पेट में गोली मारी तथा एक फायर मिस हो गया। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए जिन्हें आता देख दोनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने अजय को इलाज के लिए पी.जी.आई.एम.एस. रोहतक में दाखिल कराया।
PunjabKesari
दोनों आरोपियों की उम्र 20 व 18 साल
अजय पर हमला करने वालों की बात करें तो मनीष पुत्र रणबीर वासी गांव भैणी सुरजन जिला रोहतक की उम्र 20 साल है। यह बी.ए. प्रथम वर्ष का छात्र है। वहीं, रोहित पुत्र मुकेश वासी भैणी सुरजन जिला रोहतक कि उम्र 18 साल है। रोहित ने 11वीं पास कर पढ़ाई छोड़ दी थी। अब वह खेतीबाड़ी का कार्य करता है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!