भयानक सड़क हादसे में गई युवक की जान, मां व एक मासूम हुआ घायल

Edited By Manisha rana, Updated: 15 Jan, 2021 04:23 PM

21 year old man s life mother and an innocent injured in road accident

झज्जर के गांव जहाजगढ़ के पास हुए एक सड़क हादसे में 21 साल के युवक की जान चली गई। मृतक युवक की पहचान यश निवासी लाड़पुर के रूप में हुई है। हादसे में मृतक यश की मां कविता व परिवार के ही एक मासूम को भी गहरी चोट आई...

झज्जर (प्रवीण धनखड़) : झज्जर के गांव जहाजगढ़ के पास हुए एक सड़क हादसे में 21 साल के युवक की जान चली गई। मृतक युवक की पहचान यश निवासी लाड़पुर के रूप में हुई है। हादसे में मृतक यश की मां कविता व परिवार के ही एक मासूम को भी गहरी चोट आई है। जिन्हें उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

जानकारी अनुसार लाड़पुर का रहने वाला यश अपनी मां कविता व परिवार के ही एक मासूम बच्चे के साथ कार में सवार होकर लाड़पुर गांव से चरखीदादरी के बरेला गांव जाने के लिए निकले थे। जब वह जहाजगढ़ के पास पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक से उनकी कार टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि गंभीर चोटों के चलते यश ने दम तोड़ दिया, जबकि उसकी मां कविता व एक अन्य बालक गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसेे के बाद आरोपी ट्रक चालक अपने वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मृतक यश के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!