मैदान-ए-चुनाव में मजबूती से खड़े हैं हम: नवीन गोयल

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 24 Sep, 2024 08:13 PM

we are standing strongly in the election field naveen goyal

गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने सेक्टर-5 में गजेंद्र गुप्ता की ओर से जनसभा बैठक एवं बैठक कक्ष (चुनावी कार्यालय) का उद्घाटन किया।

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने सेक्टर-5 में गजेंद्र गुप्ता की ओर से जनसभा बैठक एवं बैठक कक्ष (चुनावी कार्यालय) का उद्घाटन किया। इस अवसर पर एक जनसभा भी हुई, जिसमें नवीन गोयल ने कार्यकर्ताओं, क्षेत्रवासियों को 5 अक्टूबर को अधिक से अधिक वोट गिलास के निशान पर देने की अपील की। सेक्टर-5 वासियों ने नवीन गोयल ने आशीर्वाद लिया।

 


इस अवसर पर नवीन गोयल ने कहा कि मैदान-ए-चुनाव में हम मजबूती से खड़े हैं। हम सबकी मेहनत से 5 अक्टूबर को रिकॉर्ड मतदान के बाद 8 अक्टूबर को ऐतिहासिक निर्णय हमारे पक्ष में आएंगे। नवीन गोयल ने कहा कि जनता जनार्दन, 36 बिरादरी, सभी आरडब्ल्यूए, सामाजिक संस्थाओं और एनजीओ ने उन्हें भरपूर समर्थन दिया है। वे इन सभी की पे्रेरणा और निर्णय से ही चुनाव मैदान में हैं। इसलिए लोगों ने उनके चुनाव निशान कांच के गिलास की जीत सुनिश्चित कर दी है। नवीन गोयल ने कहा कि इस चुनाव में सेवा-विकास और विश्वास की जीत हो रही है। भाईचारा जीत रहा है। गुरुग्राम जीत रहा है। यह चुनाव विकास के लिए चुनाव होने जा रहा है। यह चुनाव अन्याय पर न्याय का चुनाव होने जा रहा है। दशहरे से पहले होने जा रहे चुनाव में जनता काम के नाम पर वोट करेगी और गुरुग्राम में राम राज्य की स्थापना होगी।

 

उन्होंने कहा कि हम भविष्य के गुरुग्राम को मॉडल गुरुग्राम बनाने के सपने को लेकर चलते हैं। सपने को सच करने के लिए गुरुग्राम की देवतुल्य जनता के आशीर्वाद की जरूरत है। उन्हें चुनाव प्रचार में भरपूर आशीर्वाद तो मिल ही रहा है। यह आशीर्वाद वोटों में तब्दील होना चाहिए। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक वोट ईवीएम में 12वें नंबर पर कांच के गिलास पर डलने चाहिए। सिर्फ जीतना लक्ष्य नहीं है, बल्कि जीत का रिकॉर्ड बनाना हमारा लक्ष्य है। इस लक्ष्य को गुरुग्राम की जनता के आशीर्वाद से पूरा करेंगे। नवीन गोयल ने कहा कि भाई गजेंद्र गुप्ता ने चुनावी कार्यालय का शुभारंभ करके सेक्टर-5 व आसपास के क्षेत्रों से लोगों को एकजुट करने का काम किया है। समाजसेवी के रूप में वे लंबे समय से काम कर रहे हैं। उनकी क्षेत्र में अपनी एक पहचान है। नवीन गोयल ने कहा कि मेरा हर साथी, मेरा हर कार्यकर्ता खुद को नवीन गोयल समझकर चुनाव मैदान में उतर आए। अपने स्तर पर अभियान चलाए। घर-घर जाकर अपील करे कि वोट नवीन गोयल को दें, ताकि भविष्य का बेहतर गुरुग्राम बनाया जा सके।


जेसीबी से तराजू उठवा व्यापारियों ने नवीन गोयल को तोला
जन आशीर्वाद प्राप्त करने के क्रम में निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल कोल्ड स्टोर सब्जी मंडी खांडसा रोड पहुंचे। वहां व्यापारी आशीर्वाद समारोह में व्यापारियों ने नवीन गोयल का गर्मजोशी से सम्मान किया। दुकानदार उन्हें अपने प्रतिष्ठानों पर भी लेकर गए और व्यक्तिगत तौर पर भी उनका सम्मान किया। व्यापारी भाइयों ने एक स्वर में पूर्ण समर्थन देने का वचन दिया। इस अवसर पर नवीन गोयल ने कहा कि व्यापारी वर्ग के आशीर्वाद से इस चुनाव में कांच के गिलास की विजय पताका लहराएगी। उनकी सभी से अपील है कि ईवीएम में 12 नंबर पर कांच के गिलास के सामने का बटन दबाकर गुरुग्राम का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करें।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!