युवाचार्य अभयदास को लगातार मिल रहीं धमकियाँ, इंस्टाग्राम पर पोस्ट और कॉमेंट के बाद दर्ज कराई FIR

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 11 Oct, 2024 01:27 PM

threats to yuvacharya abhaydas fir lodged

राजस्थान के तखतगढ़ के युवाचार्य अभयदास जी को इन दिनों लगातार धमकियाँ मिल रही हैं। ये धमकियाँ इंस्टाग्राम पोस्ट और कॉमेंट के जरिए आई हैं, जिससे अभयदास जी काफी चिंतित हैं।

गुड़गांव, (ब्यूरो): राजस्थान के तखतगढ़ के युवाचार्य अभयदास जी को इन दिनों लगातार धमकियाँ मिल रही हैं। ये धमकियाँ इंस्टाग्राम पोस्ट और कॉमेंट के जरिए आई हैं, जिससे अभयदास जी काफी चिंतित हैं। इस मामले में उन्होंने तखतगढ़ पुलिस में FIR दर्ज करवाई है।

 

पिछले कुछ दिनों में अभयदास जी ने हिंदू धर्म को लेकर कुछ वीडियो साझा किए थे, जिसमें उन्होंने अजमेर शरीफ़ दरगाह जाने और वहां माथा टेकने के विषय में अपनी राय रखी थी। उनके इस वीडियो के बाद से कुछ विशेष समुदाय के लोग नाराज़ हो गए और सोशल मीडिया पर अभयदास जी को जान से मारने की धमकी देने लगे। 

 

बातचीत में अभयदास जी ने कहा कि यह धमकी और उपद्रव उनके विचारों को दबाने के लिए है। कॉमेंट में गर्दन काटने जैसी उदयपुर के कन्हैया लाल की तरह जिक्र है, जिसमें कुछ उपद्रवियों ने उसी तरह मारने धमकी दी थी। 

 

इस मुद्दे पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभयदास जी की सुरक्षा को लेकर आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया है। स्थानीय लोगों में भी इस घटना को लेकर चर्चा है और कुछ लोग अभयदास जी के समर्थन में भी सामने आए हैं।

 

 अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कदम उठाती है और अभयदास जी की सुरक्षा के लिए कौन-कौन से उपाय किए जाते हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!