समाज की दिशा और दशा को बदलने के लिए मुकेश शर्मा “पहलवान” जैसे नेताओं की जरूरत : श्री श्री रविशंकर

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 18 Sep, 2024 05:49 PM

need for leaders like wrestler mukesh sharma sri sri ravi shankar

गुड़गाँव विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा जी ने आध्यात्मिक गुरु और आर्ट ऑफ़ लिविंग फाउंडेशन के संस्थापक आदरणीय श्री श्री रविशंकर जी महाराज से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

गुड़गांव, 18 सितम्बर (ब्यूरो): गुड़गाँव विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा जी ने आध्यात्मिक गुरु और आर्ट ऑफ़ लिविंग फाउंडेशन के संस्थापक आदरणीय श्री श्री रविशंकर जी महाराज से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होने कहा, "उनकी दिव्य उपस्थिति और मार्गदर्शन से मैं अत्यंत प्रेरित और कृतज्ञ हूं। उनके आध्यात्मिक ज्ञान और मार्गदर्शन से मन में नई ऊर्जा और सकारात्मकता का अनुभव हुआ है। उनके आशीर्वाद से मैं जनसेवा और समाज के कल्याण के कार्यों को और अधिक समर्पण के साथ करने का संकल्प लेता हूं।"

 

श्री श्री रविशंकर से आशीर्वाद लेकर निकले गुड़गांव विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा “पहलवान” ने कहा कि यह धर्म-अधर्म के साथ-साथ सत्ता और सत्य की लड़ाई है। एक तरफ जहां देशभक्त और समाज के लिए सकारात्मक रूप से समर्पित कार्यकर्ता चुनाव में हैं, वहीं दूसरी तरफ विदेशों से संचालित देशविरोधी ताकतें भी चुनाव लड़ रही हैं। अभी हाल ही में हथीन, थानेसर और पलवल विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशियों की रैली में “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे लगाए गए हैं। इसके साथ-साथ फरीदाबाद की एन.आई.टी. विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने जनसभा में कहा है कि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है, तो सरकारी नौकरियां मेरिट के आधार पर नहीं बल्कि पर्ची-खर्ची के आधार पर दी जाएंगी। जिससे साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस आज भी देशविरोधी ताकतों के साथ है। 

 

चुनावी सरगर्मियों के चलते नेताओं के भाषणों में अब आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिल रहे हैं। गुड़गांव विधानसभा, जो कि दक्षिण हरियाणा की सबसे अहम सीट मानी जा रही है, में एक तरफ जहां भाजपा के टिकट पर मुकेश शर्मा “पहलवान” हैं, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस से मोहित ग्रोवर मैदान में हैं। इसके अलावा राजनीतिक पार्टियों से टिकट न मिल पाने के कारण कई नाराज उम्मीदवार भी निर्दलीय ही चुनाव में कूद पड़े हैं। इस सीट के सबसे प्रबल दावेदार और जन लोकप्रिय भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा “पहलवान” जहां अपने जनसेवा कार्यों, समर्पण और मजबूत संगठन के लिए जाने जाते हैं, वहीं दूसरी तरफ पार्टी के अंदर चल रही रस्सा-कस्सी की शिकार कांग्रेस अपने ही नेताओं के आपसी मतभेद नहीं सुलझा पा रही है।



मुकेश शर्मा “पहलवान” ने कहा कि पूर्व की सरकारें भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी रही, जिसके कारण उनके मुख्यमंत्री तक जेल में गए और आज हाशिये पर हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा केंद्र के साथ-साथ अब प्रदेश में भी जीत की हैट्रिक लगाने जा रही है। हम गुड़गांव की सीट पर पूरे हरियाणा में इतिहास रचने जा रहे हैं, हम पूरे हरियाणा में सर्वाधिक वोटों से जीतकर एक नया कीर्तिमान स्थापित करने जा रहे हैं।

 

 

भूतेश्वर मंदिर, मियांवाली कालोनी, कुतुब प्लाजा मार्किट, पटेल नगर एवं अपना एन्कलेव लक्ष्मण विहार क्षेत्रों में जनसंपर्क किया

गुड़गांव विधानसभा से राजनीतिक अखाड़े में उतरे भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा पहलवान ने विधानसभा के भूतेश्वर मंदिर, मियांवाली कालोनी, कुतुब प्लाजा मार्किट, पटेल नगर एवं अपना एन्कलेव लक्ष्मण विहार क्षेत्रों में जनसंपर्क किया। इस दौरान इलाके की जनता ने भाजपा प्रत्याशी को अपार जनसमर्थन देते हुए कहीं ढोल-नगाड़े, कहीं फूलमालाओं तो कहीं शाल और पगड़ी पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान क्षेत्र की जनता ने कहा कि मुकेश शर्मा इकलौता ऐसा इंसान है जो अपने काम के लिए जाना जाता है। ऐसे कर्मठ, ईमानदार और श्याम भगत मुकेश शर्मा पहलवान को गुड़गांव की जनता रिकॉर्ड मतों से जिताकर नायब सिंह सैनी और प्रधानमंत्री मोदी के हाथ और मजबूत करेगी।

 



चुनावी जनसंपर्क के दौरान मुकेश शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का संकल्प भारत को विकसित करना है जबकि विपक्षी दलों का संकल्प अपने-अपने परिवार को विकसित करना है। विपक्षी दलों के लिए उनका परिवार ही उनके लिए पूरा भारत है जबकि हम “वसुधैव कुटुम्बकम” यानि पूरे विश्व को ही अपना कुटुम्ब मानते हैं। विपक्षी दल भारत और भारत की शिक्षा, संस्कृति व संपत्ति पर गिद्ध दृष्टि लगाए बैठे हैं, लिहाजा ऐसे लोगों को सत्ता से बेदखल बनाए रखना आप सबकी नैतिक जिम्मेदारी भी बनती है। उन्होंने कहा कि पितृ पक्ष चल रहा है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस बार गुड़गांव की जनता देशविरोधी ताकतों की अमावस्या मना देगी। अपने कार्यों और वादों को गिनाते हुए मुकेश शर्मा ने जनता से आगामी 5 अक्टूबर को अपना कीमती वोट भाजपा के चुनाव चिन्ह “कमल का फूल” पर देने की अपील की।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!