मै जनता का प्रत्याशी, चुनाव से हटने का सवाल ही नहीं : नवीन गोयल

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 14 Sep, 2024 12:58 PM

i am the people s candidate naveen goyal

गुड़गांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने कहा कि वे गुडग़ांव की जनता के समर्थन से चुनाव मैदान में हैं। यहां की 36 बिरादरी ने आशीर्वाद देकर चुनाव में उतारा है।

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुड़गांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने कहा कि वे गुडग़ांव की जनता के समर्थन से चुनाव मैदान में हैं। यहां की 36 बिरादरी ने आशीर्वाद देकर चुनाव में उतारा है। मेरे प्रति जनता के प्यार, सहयोग और समर्पण को देखकर कुछ विपक्षी बौखला गए हैं और मेरे नामांकन वापस लेने की झूठी अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने गुडग़ांव वासियों से आग्रह किया है कि हमें अफवाहों पर ध्यान ना देकर मजबूती से चुनाव लडऩा है। यह बात उन्होंने शुक्रवार को गुडग़ांव विधानसभा में चुनाव प्रचार के दौरान कही।

 


नवीन गोयल ने कहा कि कुछ लोग झूठी अफवाह फैला रहे हैं कि हम चुनाव नहीं लड़ रहे और मैदान से पीछे हट गए हैं। इसके जवाब में नवीन गोयल ने कहा कि मैं यह चुनाव गुरुग्राम की जनता जनार्दन के आशीर्वाद व आदेश पर लड़ रहा हूं। चुनाव लडऩे का मेरा निजी फैसला नहीं है, बल्कि गुरुग्राम की 36 बिरादरी का फैसला है। ऐसे में उनका चुनाव से हट जाना या नामांकन वापस लेने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता। हमारे कार्यकर्ता साथी इन अफवाहों पर ध्यान न दें। हम जोर-शोर से नामांकन भर चुके हैं और 17 सितम्बर तक हमें हमारा चुनाव चिन्ह भी मिल जाएगा। हमारे लिए गुरुग्राम का समग्र विकास ही एकमात्र संकल्प है।इस संकल्प को हम जनता के आशीर्वाद से, जनता के साथ और समर्थन से जरूर पूरा करेंगे।

 

 

हम मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे। नवीन गोयल ने कहा कि सेवा के मकसद से राजनीति में उन्होंने कदम रखा था। उस कदम को पीछे नहीं हटाएंगे। सेवा चाहे किसी राजनीतिक दल के माध्यम से हो या फिर निर्दलीय के तौर पर हो, कोई फर्क नहीं पड़ता। हमारी सोच, हमारा काम सेवा का होना चाहिए। विकास के मुद्दे पर, जनसुविधाओं के मुद्दे पर, गुरुग्राम को हर क्षेत्र में नंबर वन बनाने के मुद्दे पर, अच्छी शिक्षा के मुद्दे पर, अच्छे स्वास्थ्य के मुद्दे पर, अच्छे खेल परिसर के मुद्दे पर, अच्छी सडक़ों के मुद्दे पर गुडग़ांव की जनता उनके समर्थन में 5 अक्टूबर को वोट करेगी। इसके बाद 8 अक्टूबर को गुडग़ांव की जनता का वह ख्वाब पूरा हो जाएगा, जो पिछले 5 साल से देखा जा रहा है। विकास की एक नई रोशनी जागृत होगी। चुनाव जीतकर वे नहीं, बल्कि गुडग़ांव की जनता चंडीगढ़ पहुंचेगी

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!