Growhook की रणनीति से आयोजित ब्यूटी एक्स्पो में मची धूम : CEO अमन सिंह

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 11 Apr, 2024 02:20 PM

growhook international beauty expo creates buzz

इस सफलता में मुख्य भूमिका Growhook International Private Limited और उसके CEO अमन सिंह की अग्रणी डिजिटल मार्केटिंग रणनीति और प्रयासों ने।

गुड़गांव ब्यूरो : जैसा कि आप सबको पता ही है कि बीते 5 और 6 अप्रैल को लोगों ने वाराणसी में एक अभूतपूर्व और विशाल सौंदर्य और ब्यूटी एक्सपो प्रदर्शनी के गवाह बने। 5 और 6 अप्रैल को वाराणसी में एक भव्य सौंदर्य प्रदर्शनी का आयोजन हुआ, जिसने न केवल उत्तर प्रदेश और बिहार में इस तरह की पहली घटना होने का गौरव प्राप्त किया बल्कि यह आयोजन अपनी अपेक्षाओं से कहीं अधिक सफलता की कहानियां भी लिखने में सफल रहा। इस सौंदर्य और ब्यूटी एक्सपो का आयोजन वाराणसी में पहली बार हुआ था, और इसने भव्य सफलता के साथ सभी की उम्मीदों को पार कर दिया।आपको बता दे की इस पूरे आयोजन के मार्केटिंग एवं डिजिटल प्रचार प्रसार करना और लोगों को जोरने का काम Growhook International Private Limited के द्वारा बेहतरीन तरीक़े से किया गया था। Growhookइस पूरे इवेंट के मार्केटिंग पार्टनर थे। इस आयोजन में आने वाली भीड़ की मात्रा ने सभी को चौंका दिया।

 

इस सफलता में मुख्य भूमिका Growhook International Private Limited और उसके CEO अमन सिंह की अग्रणी डिजिटल मार्केटिंग रणनीति और प्रयासों ने। Growhook International पहले भी कई सौंदर्य प्रदर्शनियों और फैशन इंडस्ट्री के इवेंट्स में अग्रणी भूमिका निभा चुकी है। इस मेगा इवेंट और सौंदर्य प्रदर्शनी में 45-55 अंतरराष्ट्रीय और घरेलू ब्रांडों ने भाग लिया जो कि खुद में एक भूत बारी उपलब्धि है । इस भव्य आयोजन में शामिल अधिकतर मेकअप आर्टिस्ट एवं ब्रांड Growhookके क्लाइंट्स थे। इस इवेंट में किसी ने नहीं सोचा था कि इतनी ज्यादा लोगों की भीड़ उमर सकती है। बनारस में पहली बार इस तरह के ब्यूटी एक्सपो का आयोजन करना और लोगों का इतना समर्थन मिलना, खुद में एक बड़ी बात है। इस अपार सफलता को देख ,Growhookद्वारा मैनेज की जाने वाले काफी प्रसिद्ध ब्रांड एवं पुराने क्लाइंट्स काफी खुश थे। उन्होंने Growhookके प्रयासों की काफी सराहना की एवं लोगों के बीच काफी सारे गिफ्ट हैंपर्स और प्रोडक्ट्स का वितरण किया। लोगों के बीच इस बात का भी काफी उत्साह रहा एवं इस ब्यूटी एक्सपो के प्रति लोगों के रुझान को देखकर ब्रांड एवं क्लाइंट्स काफी खुश थे।

 

एक के बाद एक सफल इवेंट्स करवाने के बाद, यह बात तो सिद्ध हो गई है कि Growhookकी रणनीति एवं मार्केटिंग स्ट्रेटजी उनके क्लाइंट्स और ब्रांड के लिए काफी कारगर साबित होती है। इस ब्यूटी एक्सपो के ग्रैंड सक्सेस के बाद इस बात पर मोहर लग गई है। इसी बनारस के ब्यूटी एक्सपो की बात करें तो जैसा क्लाइंट्स को लोगों की तरफ से रेस्पॉन्स चाहिए था और ज्यादा ज्यादा लोगों तक पहुंचाने की मांग को Growhookने पूरा ही नहीं किया बल्कि उनके सोच से भी ज्यादा बेहतर और अच्छे परिणाम उनको दिए। चाहे बात हो पर्सनल ब्रांडिंग की या फिर, डिजिटल मार्केटिंग की या लोगों को इवेंट्स में जोड़ने की, हर क्षेत्र में Growhook,CEO अमन सिंह और उनकी टीम के अथक प्रयासों से इस क्षेत्र में एक अलग मुकाम हासिल किया है। और आज हर छोटी बड़ी ब्रांड एवं क्लाइंट्स Growhook international के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक है।

 

Growhook मानती है कि उनके लिए क्लाइंट सेटिस्फेक्शन और बेहतर से बेहतर परिणाम लाकर देना ही उनकी मुख्य प्रायोरिटी है। इस ब्यूटी एक्सपो एवं इवेंट की अपार सफलता के बाद जल्द ही अगले इवेंट की तैयारी शुरू हो जाएगी। जहां तक की जानकारी है, आने वाले 6 से 8 महीने में एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया जाएगा जिस्म की देश-विदेश से 100 से भी ऊपर ब्रांड हिस्सा लेंगे। इस इवेंट में सिर्फ अपने देश के ही ब्यूटी एक्सपर्ट्स नहीं बल्कि विदेशों से भी ड्यूटी एवं मेकअप एक्सपट्र्स शामिल होंगे और यह भारत के चुनिंदा ग्रैंड इवेंट्स में शामिल होगा।

 

ग्रोहुक इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के CEO, अमन सिंह की लगन और प्रतिबद्धता, उपभोक्ता-केंद्रित सहायता प्रदान करने और डिजिटल मार्केटिंग के छेत्र में विकास को आगे बढ़ाने में उनकी कंपनी के उद्देश्य को मजबूती से दर्शाती है। डिजिटल इंडिया की पहल के साथ मिलकर, Growhook न केवल डिजिटल मार्केटिंग एवं ब्रांडिंग के परिदृश्य को पुनः परिभाषित करने में अग्रणी है, बल्कि यह ब्रांडों को एक अत्यधिक प्रतियोगिता वाले बाज़ार में सफलतापूर्वक विकसित होने की क्षमता भी प्रदान कर रहा है।

 

संक्षेप में कहें, तो Growhook इस क्षेत्र में नवीनता और उत्कर्षता का एक मील का पत्थर है। इसका निरंतर नवाचार, रणनीतियों का विकास, श्रेष्ठता की खोज में लगातार प्रयास, ग्राहक संतुष्टि के प्रति गहरी प्रतिबद्धता, और अद्वितीय डिजिटल विपणन रणनीतियों के साथ, यह संगठन स्टार्टअप और व्यापारिक उद्योगों में, विशेष रूप से मेकअप और सौंदर्य श्रेणी, कॉस्मेटिक ब्रांड्स और फैशन सेक्टर के ब्रांडों के ब्रांड निर्माण और जनजागरूकता के मापदंडों को नया आयाम देता रहता है। बनारस में हुए इवेंट की सफलता के बाद, आगामी 6 से 8 महीने में आयोजित होने वाले इवेंट, जिसमें विदेशी ब्रांड्स और कलाकार भी भाग लेंगे, को देखते हुए, स्पष्ट है कि आगामी 1 से 2 वर्षों में Growhookजल्द ही इस उद्योग में शीर्ष डिजिटल मार्केटिंग ब्रांडों में से एक बन जाएगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!