दर्शकों को चौंकाने और गुदगुदाने आ रही है फिल्म 'गुड लक' : आजाद जैन

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 01 Apr, 2024 07:56 PM

good luck is coming to tickle the audience azad jain

अपने दर्शकों को चौंकाती है और जैसा वे सोचते हैं, फिल्म में आने वाला ट्विस्ट उससे बिल्कुल अलग होता है। खास बात ये है कि इस फिल्म की कहानी समाज के हर तबके को छूती है, चाहे वो गरीब तबका और मिडिल क्लास हो या फिर एलीट क्लास।

गुड़गांव ब्यूरो : फिल्ममेकर, एक्टर, प्रोड्यूसर आजाद जैन की फिल्म 'गुड लक' अपनी अनोखी कहानी और दिलचस्प प्रस्तुतिकरण के साथ 5 अप्रैल को दर्शकों के सामने होगी। फिल्म का डायरेक्शन प्रखर श्रीवास्तव ने किया है, जिसकी चर्चा करते हुए प्रोड्यूसर आजाद जैन ने बताया कि उनकी फिल्म की सबसे बड़ी विशेषता इसकी कहानी है और हमेशा से उनकी यही कोशिश रहती है कि वे अपनी पिछली फ़िल्म से बिल्कुल अलग कहानी के साथ अपने दर्शकों से मुखातिब हों।

 

आजाद जैन कहते हैं कि परंपरागत फिल्मों से बिलकुल उलट उनकी फिल्म की हीरोइन 80 साल की दादी 'अंगूरी' हैं। अंगूरी का किरदार वरिष्ठ अभिनेत्री मालती माथुर ने निभाया है, जिनके प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आते ही सभी किरदारों के बीच हलचल मच जाती है। हालांकि आजाद जैन 'गुड लक' की कहानी के 'बधाई हो' के आसपास होने से साफ इनकार करते हैं। वे कहते हैं कि एक उम्रदराज महिला की प्रेगनेंसी के अलावा दोनों फिल्मों में कोई साम्यता नहीं है। फिल्म की कहानी इतनी दिलचस्प है कि जैसे जैसे आगे बढ़ती है, अपने दर्शकों को चौंकाती है और जैसा वे सोचते हैं, फिल्म में आने वाला ट्विस्ट उससे बिल्कुल अलग होता है। खास बात ये है कि इस फिल्म की कहानी समाज के हर तबके को छूती है, चाहे वो गरीब तबका और मिडिल क्लास हो या फिर एलीट क्लास। कुल मिलाकर फिल्म अपने अनोखे कंटेंट से लगातार दर्शकों को बांधे रखती है। 

 

 

जाने माने एक्टर बिजेंद्र काला ने फिल्म में 80 साल की दादी अंगूरी के बेटे 'पप्पी' की भूमिका अदा की है। आजाद जैन ने इस फिल्म में 'चुनचुन' का रोल निभाया है, जो फिल्म की मुख्य किरदार 'अंगूरी' का दामाद है, जो कि पिछले 25 वर्षों से नि:संतान होने के कारण काफी मायूस सा रहता है। आजाद कहते हैं कि बिजेंद्र काला के साथ काम करने का उनका अनुभव शानदार रहा और पहले भी वे उनके साथ एक फिल्म कर चुके हैं। फिल्म के अन्य कलाकारों में तूलिका बनर्जी, आशुतोष उपाध्याय, पंकज वागले, सागर शिंदे, आयुषी शुक्ला, केशव शर्मा, भूषण जैन और वीरेंद्र नौटियाल शामिल हैं। प्रोड्यूसर आजाद जैन इस फिल्म से पहले 18 शॉर्ट्स फिल्म बना चुके हैं। उनकी अगली फिल्म भी एक मेच्योर कॉमेडी हो सकती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!