सफल पंजाबी बिजनेस मैन  Garry Sangha & Kuldeep Singh ने अस्पताल को दिया $500,000 का फंड

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 22 Sep, 2023 08:39 PM

businessmen garry sangha  kuldeep singh donated 500 000 to the hospital

फ़ैमिली ग्रुप के सीईओ गैरी संघा, किसी भी प्रयास की सफलता में समुदाय के महत्व को ध्यान में रखते हैं और रॉयल कोलंबियन हॉस्पिटल फाउंडेशन के लिए अपनी हालिया प्रतिज्ञा को उजागर करने का अवसर लेते हैं।

गुड़गांव ब्यूरो : फ़ैमिली ग्रुप के सीईओ गैरी संघा, किसी भी प्रयास की सफलता में समुदाय के महत्व को ध्यान में रखते हैं और रॉयल कोलंबियन हॉस्पिटल फाउंडेशन के लिए अपनी हालिया प्रतिज्ञा को उजागर करने का अवसर लेते हैं। गैरी कहते हैं, “सीसीआई समुदाय का एक हिस्सा है, और हम अपने कर्मचारियों और समुदाय के लोगों को सीसीआई परिवार के हिस्से के रूप में देखते हैं। स्वास्थ्य और खुशहाली हमेशा एक प्राथमिक चिंता का विषय है। जहां हम रहते हैं, वहां रॉयल कोलंबियन हमें आवश्यक महत्वपूर्ण देखभाल का एक बड़ा हिस्सा प्रदान करता है और स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करता है जो प्रांत का कोई अन्य अस्पताल प्रदान नहीं कर सकता है। मानसिक स्वास्थ्य पर उनका ध्यान हमारे जुनून और हमारी अपनी मानसिक स्वास्थ्य इकाई, सीसीआई ग्रुप मेंटल हेल्थ सोसाइटी के लक्ष्य के साथ निकटता से जुड़ा हुआ है। 

 

सीसीआई की प्रतिज्ञा दक्षिण एशियाई स्वास्थ्य पहल के लिए लक्षित $500,000 के लिए है। इस प्रतिबद्धता का सम्मान करते हुए, क्रिस्टल कंसल्टिंग इंक. अस्पताल के एक्यूट केयर टॉवर में वेटिंग रूम का नाम रखने में सक्षम होगी। “हमें बहुत ख़ुशी है कि सीसीआई जैसी परोपकार पर इतना ज़ोर देने वाली कंपनी हमारे धन उगाहने में शामिल हो रही है और यह शानदार प्रतिज्ञा कर रही है। जब संघ और चौहान जैसे लोग आगे बढ़ते हैं, तो यह दूसरों को भी इसका अनुसरण करने और इसी तरह की प्रतिज्ञा करने के लिए एक उदाहरण प्रदान करता है। रॉयल कोलंबियन हॉस्पिटल फाउंडेशन के अध्यक्ष और सीईओ जेफ नॉरिस ने जोर देकर कहा, हम उनके दयालु समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं।

 

दरअसल, परिवार लंबे समय से चिल्ड्रेन हॉस्पिटल फाउंडेशन, द कैनक्स फॉर किड्स फंड, द फूड बैंक और सिटी ऑफ बैकपैक्स फॉर किड्स प्रोग्राम को दान देने के इतिहास के साथ एक सामुदायिक योगदानकर्ता रहा है। गैरी जोर देकर कहते हैं, “हमारे पिता, अजीत, हमेशा एक ऐसे व्यक्ति रहे हैं जो समुदाय का हिस्सा होने में विश्वास करते थे और उन्हें हमारी माँ का समर्थन प्राप्त था। एक परिवार के रूप में, मेरे माता-पिता, मेरे जीजाजी और उनकी पत्नी (मेरी बहन, संदीप), साथ ही मेरी पत्नी, किरण, और हमारे सभी अद्भुत बच्चे वापस लौटाने का वास्तविक प्रयास करते हैं। हम अपना समय बच्चों के स्कूल बैगपैक खरीदने और भरने में बिताते हैं। मानसिक स्वास्थ्य के लिए हमारी नींव वास्तव में हमारे दिलों के करीब है। हम उस प्रयास में बहुत समय देते हैं क्योंकि हम इस बात पर जोर देना चाहते हैं कि स्वास्थ्य न केवल हमारे शरीर से कहीं अधिक है, बल्कि हमारे मन और आत्मा के लिए शांति भी है। मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दे एक मूक महामारी की तरह हैं, इसलिए हमने इसे आवाज़ देने में मदद करने के लिए फाउंडेशन का गठन किया।

 

लैंगली टाउनशिप के मेयर जैक फ्रोइस कहते हैं, “अजीत, गैरी और चौहान ने हमेशा हमारे शहर का समर्थन करने के लिए बहुत कुछ किया है। वे महत्वपूर्ण नियोक्ता हैं, और वे एक ऐसे परिवार के उदाहरण हैं जो समुदाय को वापस देने को अपने रोजमर्रा के जीवन का हिस्सा बनाते हैं। सीसीआई ग्रुप मेंटल हेल्थ सोसाइटी फंड मानसिक स्वास्थ्य कारणों से जुटाता है। COVID-19 की देरी के बाद, वे अपना दूसरा वार्षिक गोल्फ टूर्नामेंट आयोजित करेंगे। 2019 की तरह, 21 जून को नॉर्थव्यू कंट्री गोल्फ एंड कंट्री क्लब में आयोजित होने वाला यह आयोजन प्रांत में विभिन्न मानसिक स्वास्थ्य कारणों का समर्थन करने के लिए धन जुटाएगा। फाउंडेशन 2025 तक मानसिक स्वास्थ्य पहल के लिए 1,000,000 डॉलर जुटाने के लिए प्रतिबद्ध है। अजीत टिप्पणी करते हैं, “यह फाउंडेशन मेरे परिवार के लिए महत्वपूर्ण है। मेरी पत्नी और बच्चे मानसिक स्वास्थ्य में निवेशित हैं, और हम लोगों को दिखाना चाहते हैं कि मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करना ठीक है क्योंकि हम उन लोगों के लिए प्यार और समर्थन साझा करते हैं जो किसी भी तरह से पीड़ित हैं। जब लोग आपका सम्मान करेंगे, तो वे आपके विचारों को सुनने और आपकी मदद स्वीकार करने के लिए अधिक खुले होंगे।

 

कुलदीप अपने ससुर की भावनाओं को दोहराते हुए कहते हैं, “हम सभी परिवार हैं। हमें एक-दूसरे का समर्थन करना चाहिए, और हमें उन लोगों का भी समर्थन करना चाहिए जो हमारे लिए काम करते हैं या हमारे समुदाय में रहते हैं। हम मदद करने के लिए बाध्य हैं, और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम पिता हैं या बेटे, माँ हैं या बेटियाँ, भाई हैं या बहन; एक-दूसरे की सेवा करने में हम सभी की भूमिका है। मुझे गर्व है कि सीसीआई दान को हमारे व्यवसाय का सक्रिय हिस्सा बनाता है।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!