अमित शाह 29 को बादशाहपुर में फूकेंगे बिगुल, राव नरबीर के पक्ष में करेंगे जनसभा

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 25 Sep, 2024 07:59 PM

amit shah will blow bugle in badshahpur on 29th rao narbir

राव नरबीर सिंह का दावा, हरियाणा की सबसे बड़ी जनसभा का किया जाएगा आयोजन, बादशाहपुर में एकतरफा मिल रहा भाजपा को समर्थन

गुड़गांव ब्यूरो :राव नरबीर सिंह ने कहा कि 29 सितंबर को देश के गृहमंत्री अमित शाह बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर 95 स्थित गांव ढोरका में उनके समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचेंगे। उन्होंने दावा किया कि शाह के आगमन पर होने वाली जनसभा हरियाणा में एक नया इतिहास कायम करेगी। इस रैली में उमड़ने वाला जनसैलाब बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों की राजनीतिक ताकत को बयां करेगा। राव नरबीर सिंह अपने चुनावी दौरे के दौरान फरूखनगर, भांगरौला व गढ़ी में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि टिकट वितरण से पूर्व उनकी मुलाकात गृहमंत्री अमित शाह के साथ हुई थी। उसी समय शाह ने उनसे वादा किया था कि वह उनके समर्थन मेें बादशाहपुर जरूर आएंगे। राव नरबीर सिंह ने कहा कि अमित शाह अपना वादा निभाने के लिए भी बादशाहपुर आ रहे हैं।



नायब सैनी के नेतृत्व में फिर बनेगी सरकार 
राव नरबीर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के 56 दिन के कार्यकाल में प्रदेश के लिए अभूतपूर्व घोषणाएं की गई। सिर्फ घोषणाएं ही नहीं उन्होंने अपने किए हर वादे को भी पूरा करने का काम किया। उन्हाेंने कहा कि इतने कम समय में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जो काम किए उनकी चर्चा हर समय सुनाई देती है। उनके नेतृत्व में प्रदेश आगे बढ़ा है और इस बात में कोई संदेह नहीं है कि आठ अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी लगातार तीसरी बार प्रदेश में अपनी सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने अपना जो संकल्प पत्र घोषित किया है उसकी एक-एक गारंटी को पूरा किया जाएगा। नायब सिंह सैनी ने पहले भी जो वादे किए थे उन सभी को पूरा करने का काम किया और आगे भी राव नरबीर सिंह की यह गारंटी है कि बादशाहपुर में विकास के इतने काम कराए जाएंगे कि आपको कभी भी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

 


2014 से 2019 के समय को फिर लाएंगे वापस
राव नरबीर सिंह ने कहा कि 1966 में जिला बने गुरूग्राम के विकास को लेकर पूर्व की किसी भी सरकार ने ध्यान नहीं दिया। गुरूग्राम का विस्तार तेजी से हुआ लेकिन विकास नहीं हो पाया था। 2014 में बादशाहपुर की जनता ने उन्हें विधायक बनाया और भाजपा की सरकार बनी। सरकार में कैबिनेट मंत्री बनते ही उन्होंने गुरूग्राम में ट्रैफिक जाम की समस्या से जूझ रही जनता को राहत देने का काम किया और अधिकांश चौराहों पर अंडरपास व ओवरब्रिज बनवाए। हीरो होंडा चौक अंडरपास, राजीव चौक अंडरपास, सिग्नेचर टावर अंडरपास, महाराणा प्रताप चौक फ्लाइओवर, सोहना एलीवेटेड रोड जैसी हजारों करोड़ की परियोजनाओं को सिरे चढ़वाने का काम किया। जिला बनने के बाद से लेकर 2014 तक किसी भी सरकार ने यह विचार नहीं किया कि गुरूग्राम जैसे महानगर में विश्वविद्यालय बनाया जाए। मंत्री बनने के बाद उन्होंने काकरौला गांव में विश्वविद्यालय की स्थापना कराई। खेडकी माजरा में मेडिकल कालेज लाने का काम भी उनके कार्यकाल में हुआ। गुरूग्राम की दिल्ली से कोई उचित कनेक्टिविटी नहीं थी। 9600 करोड़ की लागत से दुनिया की सबसे महंगी सड़क के तौर पर द्वारका एक्सप्रेस वे का निर्माण कराया। सभी समाजों की चौपालों का निर्माण कराने का काम किया।

 

अकेेले बादशाहपुर में नौ चौपाल बनवाई गई। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव से पूर्व उन्होंने सभी सरपंचों को बुलाकर काम पूछे तो सभी ने एक स्वर में हाथ उठाकर कहा कि उनके यहां अब कोई काम नहीं बचा है सभी विकास के काम हो चुके हैं। यह सबकुछ इसलिए हो सका क्योंकि उस दौरान बादशाहपुर के पास राव नरबीर सिंह जैसा मजबूत नेतृत्व था। उन्होंने जिस भी काम की फाइल मुख्यमंत्री कार्यालय भेजी, 24 घंटे में उसे पास करके भेज दिया गया। ऐसा इसलिए क्योंकि तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल से उनकी पटरी ठीक बैठती थी। पिछले पांच सालों में जिस तरह से गुरूग्राम के हालात बिगड़े हैं उनको देखते हुए अब जरूरी हो गया है कि यहां पर मजबूत नेतृत्व को फिर से लाया जाए। उन्होंने कहा कि बादशाहपुर की जनता ने साथ दिया तो 2014 से 2019 के विकास के दौर को फिर से वापस लाया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!