विधायक ने किया तीन चौपालों का उद्घाटन व पशु अस्पताल का शिलान्यास

Edited By kamal, Updated: 18 Jun, 2019 01:56 PM

mla inaugurated the three choupalas and founder of animal hospital

पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने कहा है कि क्षेत्र में दिन-प्रतिदिन हो रहे नये सड़कों व रास्तों...

फरीदाबाद(ब्यूरो): पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने कहा है कि क्षेत्र में दिन-प्रतिदिन हो रहे नये सड़कों व रास्तों के निर्माण से न केवल गांवों के बीच की दूरियां घट रही है बल्कि लोगों के दिली लगाव भी बढ़ रहे है। उन्होंने कहा कि बेहतर कनेक्विटी शहर के विकास के लिए अत्यंत आवश्यक है और पृथला क्षेत्र में बिछ रहा सड़कों का जाल फरीदाबाद के विकास को बढ़ावा देने का काम कर रहा है। विधायक शर्मा सोमवार को गांव भनकपुर में तीन चौपालों का उद्घाटन व पशु अस्पताल के शिलान्यास करने के उपरांत उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि भनकपुर-हरफ़ला मार्ग पर नाले पर पुल बन चुके है। वही अब इस रास्ते पर नया पक्का मार्ग व खन्दावली-नंगला जोगियान वाले रास्ते पर भी शीघ्र सड़क निर्माण किया जाएगा । उन्होंने उपस्थित लोगों को बताया कि तीन महीने में आपका पशु अस्पताल भी बनकर तैयार हो जाएगा और इस पर करीब 35 लाख लागत आएगी। इसके अलावा शीघ्र ही गांव के लोगों को रैनीवैल का पानी भी लोगों को उपलब्ध होगा।

उन्होंने कहा कि भनकपुर गांव में विकास कार्याे के लिए लगभग 2 करोड़ की राशि दी जा चुके हैं व आगे भी ग्रामीणों की जो समस्याएं होगी, उन्हें पूरा करवाने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आशीर्वाद से आज पृथला क्षेत्र फरीदाबाद में विकास के मामले में सबसे अव्वल क्षेत्र बनकर उभर रहा है। 

इस अवसर पर डा तेजपाल शर्मा, कुलदीप शर्मा, सचिन सरपंच, जेई संजय कुमार, विष्णु कौशिक, जयप्रकाश राय, मास्टर रामपाल, शेर सिंह रावत, एडवोकेट कृपाल रावत, पहलवान, खेमचन्द शर्मा, सुन्दरलाल शास्त्री, धनीराम पटवारी, पंकज कौशिक आदि सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!