“जल्द चुनाव प्रचार में उतरेंगे, नाराजगी का कोई सवाल नहीं...” भव्य बिश्नोई की दूरी को लेकर बोले सीएम

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 21 Apr, 2024 04:37 PM

cm spoke about bhavya bishnoi s distance

हरियाणा के सीएम नायब सैनी पलवल जिले की होड़ल विधानसभा से भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री जगदीश नायर की बेटियों की शादी में आशिर्वाद देने पहुंचे।

पलवल (दिनेश कुमार)हरियाणा के सीएम नायब सैनी पलवल जिले की होड़ल विधानसभा से भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री जगदीश नायर की बेटियों की शादी में आशिर्वाद देने पहुंचे। उन्होंने कहा कि सीएम नायब सैनी ने कांग्रेस की लोकसभा की टिकटों को लेकर बार-बार हो रही मीटिंग को लेकर कांग्रेस पर चुटकी ली। सीएम सैनी ने कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से कांग्रेस पार्टी के अंदर भय का माहौल बना हुआ है, जिससे टिकटों का फैसला नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि NDA 400 से ज्यादा सीटें जीतेगा और हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत होगी।

सीएम ने कहा कि मोदी जी को 2014 के लोकसभा चुनाव में 282 सीटें देकर पहली बार देश की जनता ने पीएम बनाया। उनके बाद 2019 के चुनाव में 303 सीटें दी अब बीजेपी व एनडीए इस लोकसभा चुनाव में 400 से ज्यादा सीटें जीतकर तीसरी बार इतिहास बनाने जा रही है।

भव्य बिश्नोई की दूरी को लेकर बोले सीएम

वहीं जब उनसे हिसार लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी रणजीत चौटाला के चुनाव प्रचार से आदमपुर के भाजपा विधायक भव्य बिश्नोई की दूरी को लेकर पूछा गया तो सीएम कहा कि भव्य बिश्नोई जल्द चुनाव प्रचार में उतरेंगे उनकी नाराजगी का कोई सवाल ही नहीं उठता। भाजपा के सभी नेता और कार्यकर्ता मजबूती से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। उनके खुद के लगातार कार्यक्रम और रैली चल रही हैं। हरियाणा की जनता ने तय कर लिया है कि 10 की 10 लोकसभा सीटें भाजपा जीत रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!