शराब देने से मना किया तो ठेके के कारिंदे पर चला दी गोली

  • शराब देने से मना किया तो ठेके के कारिंदे पर चला दी गोली
You Are HereSonipat
Sunday, January 14, 2018-11:08 AM

गोहाना(ब्यूरो):गांव दोदवा में शराब के ठेके पर काम करने वाले कारिंदे पर शराब देने से मना करने पर गोली चलाए जाने का मामला सामने आया है। कारिंदे को गोली पैर में लगी, जिसके बाद लोगों ने उसे गांव खानपुर कलां स्थित  महिला मैडीकल कालेज के अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया। पुलिस ने घायल कारिंदे के बयान पर 4 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार गांव अहमदपुर माजरा निवासी धर्मबीर पुत्र कर्ण सिंह गांव दोदवा में शराब के ठेके पर कारिंदे का काम करता है। धर्मबीर ने कहा कि शुक्रवार रात को लगभग 8 बजे 4 अज्ञात युवक शराब का सेवन कर ठेके पर शराब लेने के लिए आए। धर्मबीर के अनुसार युवकों ने उससे शराब देने की मांग की उसने उनसे पहले पैसे मांगे। धर्मबीर के अनुसार चारों युवकों ने पैसे देने की बजाय उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी। उसके बाद एक युवक ने दुकान के सामने जेब से पिस्तौल निकाली और हवाई फायर कर दिया। 

धर्मबीर ने कहा कि हवाई फायर करने के बाद फिर से उन्होंने शराब की मांग की लेकिन उसने मना कर दिया तो युवक ने उस पर गोली चला दी जो उसके पैर में जाकर लगी। थाना सदर प्रभारी सेठी मलिक ने बताया कि धर्मबीर के बयान पर 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन