बैंक में लगी अाग, सारा सामान जलकर खाक

  • बैंक में लगी अाग, सारा सामान जलकर खाक
You Are HereSonipat
Wednesday, November 15, 2017-1:10 PM

होडल:ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स (ओबीसी) की शाखा होडल में आज सुबह अचानक आग लग गई और लाखों रुपए मूल्य का फर्नीचर, कम्प्यूटर और दस्तोवज आग की भेंट चढ़ गए। प्रथम दृष्टया बैंक में आग लगने का कारण बिजली की तारों और बैटरी आदि में शार्ट-सर्किट माना जा रहा है, फिलहाल मामले में जांच चल रही है। आनन-फानन में बैंक की बिजली सप्लाई काट दी गई। हांलाकि बैंक प्रशासन ने बैंक में रखी नकदी के नुकसान होने से इंकार किया है।

 बैंक के अंदर से सुबह के समय धुआं निकलता देखकर किसी ने होडल दमकल केंद्र को आग लगने की सूचना दी। फायर ब्रिगेड होडल इंचार्ज नंदी पहलवान अपनी टीम के साथ तुरंत ही मौके पर पहुंचे और दमकल की दो गाडिय़ों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग बार काबू पाया।हालांकि तब तक बैंक में रखा हुआ आधे से ज्यादा सामान जल चुका था। आग लगने की सूचना बैंक अधिकारियों को दी गई और बैंक अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। 

इस दौरान लोगों की भी काफी भीड़ लगी रही, थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच मोर्चा संभाला और होडल पुलिसकर्मियों ने आग बुझाने में दमकलकर्मियों की मदद की। आग की सूचना के बाद होडल एसडीएम प्रीति ने अपने मातहतों को घटनास्थल पर चल रही कार्रवाई पर नजर रखने के निर्देश जारी किए और उनसे घटना की जानकारी ली। वहीं डीएसपी मौजीराम ने घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास के लोगों व बैंक अधिकारियों से मामले में जानकारी जुटाई। गौरतलब है कि हसनपुर चौक के पास ही रिहायशी इलाका भी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You