रिटायर्ड पुलिसकर्मी की पत्नी ने की आत्महत्या, आठ पन्नों का सुसाईड नोट लिखा

  • रिटायर्ड पुलिसकर्मी की पत्नी ने की आत्महत्या, आठ पन्नों का सुसाईड नोट लिखा
You Are HereAmbala
Saturday, October 21, 2017-9:36 AM

अंबाला(कमलप्रीत सभ्रवाल): रिटायर्ड पुलिस कर्मी की पत्नी ने आज अपने घर मे पंखे से लटक आत्महत्या कर ली। रिटायर्ड पुलिस कर्मी की पत्नी बीना ने 8 पन्नों का सुसाईड नोट भी लिखा है जिसमें उसने अपने घरेलू जीवन मे चल रही परेशानियों से तंग आकर आत्महत्या का कारण बताया है। उसने पति सहित अपनी ननद उसके पति व पति के एक दोस्त को मौत की वजह बताया है। आत्महत्या करने वाली महिला बीना के पति कुलदीप वालिया ने अभी कुछ माह पहले ही समय से पहले रिटायरमेंट ली थी और वो अपनी पत्नी से अलग रह रहा था।

मरने से पहले बीना वालिया ने 8 पन्नों का सुसाईड नोट लिखा है। जिसमें बीना ने लिखा है कि उसका पति कुलदीप शादी के बाद से ही उसके साथ ठीक से नहीं रहता उसे तंग करता है और लड़ाई करके उसे छोड़कर भाग जाता है उसने हमेशा उसे खर्चे से तंग रखा है। उसकी ननद बबिता उसका पति व कुलदीप का एक दोस्त सुभाष व कुलदीप ने उसकी जिंदगी खराब कर दी। उसके बच्चों को भी उससे दूर रखा गया । वीणा ने लिखा है कि उसका यह सुसाईड नोट पड़ोसियों को जरूर पढ़ कर सुनाया जाए, और उसके बच्चों से ज्यादा सवाल न पूछे जाएं।

PunjabKesari

उसने आगे लिखा कि, उसने हमेशा कुलदीप के साथ यह सोच जिंदगी निकाली कि वक्त हमेशा एक जैसा नही रहता कुलदीप बदल जाएगा, लेकिन कुलदीप को शादी के मायने ही नही पता थे। उसे सिर्फ हवस का पता था और कुछ नही उसने मुझ से कभी अच्छे से बात नहीं की। उसका बेटा उससे जुबान लड़ाने लगा था, बच्चों के मन में उसके बारे में जहर भरा गया अंत मे बीना ने आठवें पन्ने पर पैन बदल कर लिखा कि यदि उसके बच्चे उसका साथ देते तो वो कभी हिम्मत न हारती।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि कुलदीप वालिया हरियाणा पुलिस में एएसआई था और उसने कुछ माह पहले ही वीआरएस ले ली थी और वो अपनी पत्नी से अलग जगाधरी के पास अपने गांव में रहने लगा था, तब से बीना घर खर्च को लेकर काफी परेशान थी। फिलहाल पुलिस ने बीना के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सिविल हस्पताल में रखवा दिया है और उसके परिजनों का इंतजार किया जा रहा है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You