Subscribe Now!

गली में खेल रही 3 साल की बच्ची लापता, पुलिस ने इस हालत में किया बरामद

  • गली में खेल रही 3 साल की बच्ची लापता, पुलिस ने इस हालत में किया बरामद
You Are HereHaryana
Saturday, January 20, 2018-11:05 AM

उकलाना(पासा राम धत्तरवाल): उकसाना के गांव खेदड़ से बीती शाम लगभग 5 बजे घर के सामने गली में खेल रही एक 3 वर्षीय बच्ची आलिया रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों ने लापता हुई लड़की को आसपास के स्थानों पर काफी ढूंढा लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद डीएसपी जयपाल सिंह के नेतृत्व में तलाशी अभियान चलाया और 5 घण्टों के बाद तालाब से बालिका के शव को बरामद किया।

बाहरी क्षेत्र में चलाया सघन जांच अभियान 
दरअसल, परिजनों ने बरवाला पुलिस को सूचना दी कि उनकी 3 साल की बेटी आलिया घर से लापता हो गई है। सूचना मिलते ही बरवाला के डीएसपी जयपाल सिंह, बरवाला थाना प्रभारी मनोज कुमार, उकलाना थाना प्रभारी संदीप कुमार पुलिस टीम के साथ गांव खेदड़ में पहुंचे और बालिका के लापता होने की गांव में बुनियादी कराई।पुलिस ने  गांव के बाहरी क्षेत्र में सघन जांच अभियान शुरू किया गया। जांच अभियान की कमान खुद डीएसपी जयपाल सिंह ने संभाली। लापता बालिका आलिया के बारे में जब ग्रामीणों को जानकारी मिली तो ग्रामीणों ने अपने स्तर पर भी बालिका को ढूंढने के भरसक प्रयास शुरू कर दिए।

तालाब में बिजली की लाइट लगवाकर किया सर्च
जब पुलिस को लापता बच्ची गांव के बाहर नहीं मिल पाई तो डीएसपी जयपाल सिंह ने बच्ची की तलाश के लिए गांव में बने एक तालाब में बिजली की लाइट लगवाकर अभियान शुरू करवाया। इस दौरान पुलिस ने तालाब से बच्ची के शव को बरामद किया। डीएसपी जयपाल सिंह ने बताया कि बच्ची के परिवार में जलवा पूजन के लिए कुछ महिलाएं घर से बाहर गई थी और वो गली में खेल रही थी। बालिका आलिया उन महिलाओं के पीछे-पीछे चली गयी और वह तालाब किनारे पहुंच गई। प्राथमिक तौर पर यही सामने आ रहा है कि बच्ची की मौत पानी में डूबने से हुई है।
 
पहले भी हो चुका है बच्चा गायब
गौरतलब है कि एक सप्ताह पहले एक 7 वर्षीय बच्चा समीपवर्ती गांव सरसोद से लापता हुआ था। जिसके बारे में अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। जिससे ग्रामीणों को आशंका है कि कहीं आलिया का भी अपहरण तो नहीं किया गया था। घटना की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए मौके पर बुलाया गया है। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हिसार के सरकारी अस्पताल में भेज दिया है। शव का पोस्टमार्टम शनिवार को करवाया जाएगा।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन