महिला पर षड्यंत्र के तहत युवक से साठगांठ कर पति को मारने का आरोप

Edited By Punjab Kesari, Updated: 03 Nov, 2017 02:22 PM

women accused of killing husband by conspiring

गांव जलालुद्दीन माजरा में महिला द्वारा षड्यंत्र के तहत एक युवक से साठगांठ करके अपने पति को मारने के आरोप में बाबैन पुलिस ने मृतक भूषण पाल पुत्र मामराज के भाई विनोद कुमार की शिकायत पर मृतक की पत्नी नीरु व उसके जानकार रिंकू पुत्र जयपाल निवासी बकाला...

बाबैन(सोहन):गांव जलालुद्दीन माजरा में महिला द्वारा षड्यंत्र के तहत एक युवक से साठगांठ करके अपने पति को मारने के आरोप में बाबैन पुलिस ने मृतक भूषण पाल पुत्र मामराज के भाई विनोद कुमार की शिकायत पर मृतक की पत्नी नीरु व उसके जानकार रिंकू पुत्र जयपाल निवासी बकाला जिला यमुनानगर के खिलाफ भा.दं.सं. की धारा 302, 201 व 120बी. के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में विनोद ने बताया कि 22 मार्च, 2010 को उसके भाई भूषण पाल की शादी नीरु निवासी मंसूरपुर के साथ हुई थी। 3 माह पूर्व भूषण पाल अचानक बीमार रहने लगा जिसका मामूली रोग समझकर हम स्थानीय डाक्टरों से इलाज करवाते रहे।

20 सितम्बर को भूषण पाल की तबियत अचानक बिगडऩे पर उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ ले गए। 4 अक्तूबर को भूषण पाल को पी.जी.आई. से छुट्टी मिलने उपरांत अपनी बहन के घर अम्बाला ले आए। वहां कुछ दिन रहने उपरांत अपने घर आ गए। इस दौरान भूषण पाल की पत्नी नीरु भी साथ रही और किसी के साथ लगातार फोन पर बातें करने के अलावा व्हाट्सएप पर चैटिंग भी करती रही लेकिन हमने घर की बहू समझकर उस पर कोई शक नहीं किया। विनोद ने आरोप लगाया कि 13-14 अक्तूबर की रात को जब वह दुकान से घर आया तो देखा कि भूषण पाल के कमरे से अजीब गंध आ रही थी। विनोद ने भूषण पाल का हाल जानने के लिए नीरु को आवाज लगाई लेकिन उसने कहा कि वह सो रहे हैं।

विनोद ने कहा कि रात करीब 3 बजे नीरु चिल्लाई कि भूषण को कुछ हो गया है और जब वह उठ कर गया तो देखा भूषण पाल की मृत्यु हो चुकी थी। उन्होंने नीरु पर कोई शक किए बिना प्राकृतिक मौत समझकर भूषण पाल का अंतिम संस्कार कर दिया। विनोद ने आरोप लगाया कि भूषण पाल की मृत्यु उपरांत भी नीरु का फोन पर कांटैक्ट रिंकू पुत्र जयपाल निवासी बकाला जिला यमुनानगर के साथ लगातार जारी रहा। विनोद ने आरोप लगाया कि घर में मौत होने उपरांत भी नीरु द्वारा लगातार किसी अज्ञात व्यक्ति के साथ फोन करने से हमें कुछ शंका हुई और भूषण पाल की फोटो लेने के बहाने नीरु से फोन ले लिया। जब फोन देखा तो नीरु के फोन से रिंकू पुत्र जयपाल निवासी बकाला जिला यमुनानगर के फोन पर बातें व व्हाट्सएप पर चैटिंग लगातार जारी थी। 

जिस पर नीरु पर कुछ शक हुआ और उससे उसकी अलमारी की चाबी मांगी। नीरु ने यह कह कर चाबी देने से इंकार कर दिया कि गुम हो गई है। वह ढूंढ कर दे देगी। विनोद ने कहा कि उन्होंने नीरु की आनाकानी के बावजूद अलमारी का लॉकर तोड़ दिया। लॉकर में रखे पर्स को देखा तो उसमें से कुछ दवाइयां, सल्फास की गोली व डिब्बी मिली जिससे शक हुआ कि भूषण पाल को उसकी पत्नी नीरु ने रिंकू पुत्र जयपाल निवासी बकाला जिला यमुनानगर के साथ साठगांठ करके मारा है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!