जानवर कहने पर भड़के सैनी, बोले- जिस व्यक्ति के अंदर गंदगी भरी हो वह उसके जैसा नहीं बनना चाहते

Edited By Punjab Kesari, Updated: 04 Jun, 2017 07:57 AM

when the beast says rajkumar saini to provoke

कैथल के लोकनिर्माण विभाग के विश्राम गृह में सांसद राजकुमार सैनी पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। वहां सांसद सैनी को कार्यकर्ताओं ने  अपनी समस्याएं बताईं।

कैथल (रमन गुप्ता):कैथल के लोकनिर्माण विभाग के विश्राम गृह में सांसद राजकुमार सैनी पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। वहां सांसद सैनी को कार्यकर्ताओं ने 
अपनी समस्याएं बताईं। इसके बाद जब सैनी से यशपाल मालिक द्वारा जानवर कहे जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति के अन्दर गंदगी भरी हो मैं उसके विषय में गंदा बोलकर उसके जैसा ही नहीं बनना चाहता। यशपाल मालिक ने तो मुझे गालियां दी और उसके सामने प्रधानमंत्री की गर्दन काटने की बात कही गई, लेकिन मलिक ने बात को हंसकर टाल दिया। जो जैसा होता है उसे दुसरे भी वैसे दिखाई देते हैं। 

नवचयनित जेबीटी शिक्षकों की नौकरी पर लटकती तलवार और कैंसिल हुई पुलिस की भर्ती में मरे युवकों के विषय में उन्होंने ने कहा कि सिस्टम बदलने की जरूरत है। सालों से राजनीति हुई है, लेकिन काम कुछ भी नहीं हुआ। बच्चों की शिक्षा लेने की बात हो या फिर शिक्षकों के शिक्षा देने की बात हो, सभी जगह धरने प्रदर्शन हो रहे हैं। राजनीति करने की बजाय सिस्टम सुधारना होगा। बेरोजगारी से युवाओं में अपराधिक प्रवृति बढ़ रही है। 

सरकार को चाहिए कि राजनीति करने की बजाय सिस्टम में सुधार करें। कागजों के पुलिंदों की जगह काबिलियत को प्राथमिकता दी जाए। सिस्टम की वजह से संस्कारों की कमी होती जा रही है और बेकारों व बेरोजगारों की भरमार होती जा रही है। बातों-बातों में सांसद सैनी ने कमान संभालने की बात कहते हुए कहा कि अगर सिस्टम उनके हाथ में आया और जनता ने सहयोग दिया तो 2019 का इंतजार कर रहा हूं। तब धरने प्रदर्शन और बेरोजगारी की मारा मारी से निजात दिलाने की कौशिश करूंगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!