शर्मनाक हरकत:पति-पत्नी में रोड़ा बन रहे मासूम को मिली खौफनाक सजा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 19 Aug, 2017 02:05 PM

step father murdered his child

यमुनानगर के अौरंगाबाद में एक सौतेले बाप ने अपने ही 5 साल के बेटे को मौत के घाट उतार

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय):यमुनानगर के अौरंगाबाद में एक सौतेले बाप ने अपने ही 5 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद मासूम के शव को पोल्ट्रीफार्म के पीछे खेतों में फेंक दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस बच्चे के शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार नेपाल मूल का विजय यहां गांव औरंगाबाद में एक पोल्ट्री फार्म पर काम करता है। वह शराब पीने का आदी है, जिसके चलते आए दिन पत्नी के साथ मारपीट करता था। आखिर पत्नी छोड़कर चली गई तो विजय ने दूसरी शादी कर ली।
PunjabKesari
मनीष की मां ने भी 4 महीने पहले ही विजय से शादी की थी। इसके बाद भी विजय की आदत नहीं सुधरी, वह अक्सर अपनी दूसरी पत्नी से भी झगड़ा करता रहता था। विजय उसके और उसकी पत्नी के बीच 5 साल के मासूम को कांटा समझता था। जिसके कारण वह बच्चे से भी मारपीट करता था।  
PunjabKesari
पोल्ट्रीफार्म में काम करने वाले दूसरे कर्मचारियों ने बताया कि रात को विजय करीब 1:00 बजे अपने बच्चे को पोल्ट्री फार्म से उठाकर ले गया और एक बोरी में बच्चे के कपड़े भी थे जो उसने जला दिए और खेतों में जाकर बच्चे का मर्डर कर दिया। पहले भी उसने दो बार ऐसा करने की कोशिश की लेकिन सबने उसको समझाया था कि बच्चे को मत मार लेकिन इस बार उसने बच्चे को खत्म कर दिया।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि विजय ने 5 साल के अपने बेटे मनीष को मारने की योजना बनाई और देर रात बच्चे को पहले पीटा यहां तक कि उसकी बाजुएं भी तोड़ डाली। जिसके बाद उसे खेतो में फेंक दिया और उसके कपड़े भी मौके पर जला दिए। पड़ोसियों ने जब खेत से आग की लपटे देखी तो लोग वहा दौड़कर पहुंचे। कुछ कपड़े जला रहे विजय से पड़ोसियों ने बच्चे के बारे में पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया। बाद में पता चला कि विजय ने बच्चे की गला दबाकर गन्ने के खेत में ही हत्या कर दी और शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए आग भी जला ली थी। राजू और अन्य पड़ोसियों के मुताबिक भीड़ ने विजय के पकड़कर इस मामले की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने रात को ही शव कब्जे में लेने के बाद विजय को भी हिरासत में ले लिया। 
PunjabKesari
यमुनानगर के एस.एच.ओ. थाना सदर गुरमेल सिंह का कहना है कि विजय ने गन्ने के खेत के बीच में ले जाने के बाद मनीष का मुंह तब तक जमीन में दबाए रखा, जब तक उसकी मौत न हो गई। इसके अलावा कुछ कपड़े भी वह पहले से ही अपने साथ लेकर खेतों में पहुंचा था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए आरोपी विजय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!