ढाबे की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 पुरुष व 3 महिलाएं गिरफ्तार

  • ढाबे की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 पुरुष व 3 महिलाएं गिरफ्तार
You Are HereHaryana
Sunday, January 14, 2018-10:42 AM

डबवाली(ब्यूरो): एन.एच. 54 पर ओम होटल के समीप एक ढाबे की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 3 पुरुष व 3 महिलाओं को गिरफ्तार कर अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। आरोपियों को डबवाली की अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक गत रात सूचना मिली थी कि चौटाला-संगरिया रोड पर ओम होटल व पैट्रोल पम्प के बीच में हाईवे किनारे बने मकान व ढाबे पर श्रवण सिंह उर्फ रिंकू पुत्र दर्शन सिंह निवासी सिघुआला वेश्यावृत्ति का धंधा करवाता है। आलाधिकारियों के संज्ञान में मामला लाने के बाद टीम गठित की गई। 

शहर थाना में कार्यरत हैड कांस्टेबल संदीप कुमार को फर्जी ग्राहक बनाकर ढाबे पर भेजा गया। हैड-कांस्टेबल की तरफ से इशारा मिलते ही टीम ने ढाबे पर छापेमारी कर जसविंद्र सिंह उर्फ काका निवासी टहना थाना फरीदकोट पंजाब को काबू किया। उससे हैड-कांस्टेबल द्वारा दिया गया 500 का नोट बरामद हुआ। इसके बाद टीम ढाबे के पीछे बने मकान में घुसी तो वहां से 2 महिलाओं को काबू किया। पुलिस ने ढाबे के पीछे बने कमरे की तलाशी ली तो उसे एक महिला व 2 व्यक्तियों को पकड़ा जिनकी पहचान रजनीश कुमार पुत्र नरेश कुमार व श्रवण सिंह उर्फ रिंकू पुत्र वजीर सिंह के रूप में हुई। आरोपियों में अधिकतर लोग पंजाब के निवासी हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन