दिग्विजय चौटाला का बड़ा खुलासा, सेना के पास भी नहीं थे वो हथियार जो राम रहीम के पास थे

  • दिग्विजय चौटाला का बड़ा खुलासा, सेना के पास भी नहीं थे वो हथियार जो राम रहीम के पास थे
You Are HereHaryana
Thursday, September 14, 2017-3:04 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): इनसो(भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन) राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने राम रहीम के डेरे को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि राम रहीम के सिरसा डेरे में इतने अत्याधुनिक हथियारों का जखीरा था जोकि हमारी देश की सेना के पास भी नहीं है। दिग्विजय चौटाला रोहतक में आयोजित इनसो के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। 

चौटाला ने कहा कि उन्होंने डेरे के स्टेडियम में कई सालों तक क्रिकेट खेला है। वे खुद देखते थे कि डेरे में ज्यादातर लोग उच्च तकनीक के हथियार लिए घूमते थे। जिनकी संख्या बहुत थी। यही नहीं होस्टल में रहने वाले खिलाड़ियों ने तो यहां तक बताया था कि डेरे में ऐसे हथियार हैं जो हमारी सेना के पास भी नहीं हैं लेकिन जब जांच हुई तो हथियार न मिलना सरकार पर सवाल उठाता है। चौटाला ने आरोप लगाया कि सरकार ने राम रहीम को बचाने के लिए सेना को डेरे में नहीं घुसने दिया अौर सभी हथियारों को बैक डोर से बाहर निकलवा दिया। 

चौटाला ने कहा कि राम रहीम के काले कारनामों को उठाने का काम उन्होंने किया है। जो लोग अपने रास्ते से भटक कर काम करते हैं वे समाज के लिए खतरा होते हैं। ऐसे लोगों को समय रहते ही रोका जाना चाहिए। बाबाअों की राजनीति में कोई जरुरत नहीं है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You