पृथला में 4.50 करोड़ से चमकेंगी सड़कें

  • पृथला में 4.50 करोड़ से चमकेंगी सड़कें
You Are HereHaryana
Sunday, April 2, 2017-3:54 PM

फरीदाबाद (पंकेस):पृथला विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता नयनपाल रावत ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आशीर्वाद एवं पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर सिंह के सहयोग से क्षेत्र की करीब एक दर्जन मुख्य सड़कों के लिए लगभग 4 करोड़ 50 लाख रुपए की राशि स्वीकृत हो चुकी है और जल्द ही इन सड़कों के निर्माण का कार्य शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों इन सड़कों को बनाने का एस्टीमेट बनाकर वह स्वयं पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर सिंह से मिले थे और उन्होंने इन सड़कों के निर्माण के लिए मंजूरी देकर क्षेत्र के विकास को नई गति देने का काम किया है।

रावत अपने सैक्टर-15ए स्थित निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। रावत ने बताया कि गांव छांयसा की सड़क 39 लाख, डींग से असावटी 92 लाख, अटाली से गढख़ेड़ा 16 लाख, गढख़ेड़ा 25 लाख, राष्ट्रीय राजमार्ग से खंदावली तक 25 लाख, झाड़सेंतली से समयपुर तक 52 लाख, मोहला से भनकपुर 98 लाख, लिंक रोड दाडौता 14 लाख, लिंक रोड जल्हाका 40 लाख, फतेहपुर बिल्लौच से अटेरना 55 लाख, असावटी से रेलवे फाटक तक 87 लाख रुपए की लागत से सीमेटिंग व कंक्रीट सड़कों का निर्माण करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि उपरोक्त सड़कें पिछले काफी समय से जर्जर हाल में थी, जिसका एस्टीमेट बनाकर उन्होंने सरकार को भेजा था। 

6 माह के अंदर होगी चकाचक सड़कें 
उन्होंने कहा कि आगामी 6 माह के अंदर पृथला क्षेत्र की सभी सड़कें पूरी तरह से चकाचक हो जाएगी और विकास के मामले में यह क्षेत्र प्रदेश का अव्वल विस क्षेत्र बनेगा। रावत ने उपरोक्त सड़कों को मंजूरी दिए जाने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, पी.डब्ल्यू.डी. मंत्री राव नरबीर सिंह व केंद्रीय राज्यमंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर का आभार जताते हुए कहा कि इनके आर्शीवाद व सहयोग से वह एक लायक बेटे की तरह पृथला क्षेत्र के लोगों की सेवा कर रहे है। उनका उद्देश्य क्षेत्र के लोगों को शहरी तर्ज पर सुविधाएं उपलब्ध करवाना और इस क्षेत्र के विकास को बढ़ावा देना है। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You