प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी का होगा DNA टेस्ट, उठेगा राज से पर्दा

  • प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी का होगा DNA टेस्ट, उठेगा राज से पर्दा
You Are HereHaryana
Thursday, September 14, 2017-12:34 PM

गुरुग्राम: रेयान इंटरनैशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न कत्लकांड में गिरफ्तार बस कंडक्टर अशोक कुमार का डी.एन.ए. टैस्ट करवाया जाएगा। आरोपी अशोक के ब्लड सैंपल जांच के लिए मधुबन फॉरैंसिक लैब भेजे गए हैं। इसके साथ ही आरोपी और मृतक के कपड़ों की जांच भी फॉरैंसिक लैब में होगी। लैब से आने वाली रिपोर्ट कई रहस्यों से पर्दा उठा देगी।

जानकारी के मुताबिक वारदात से ठीक पहले आरोपी कंडक्टर अशोक स्कूल के टॉयलेट में कुछ गलत गतिविधि कर रहा था। इससे पहले ताइक्वांडो के 3 छात्र और माली वहां गए थे। बाद में प्रद्युम्न ठाकुर वहां पहुंच गया और उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की। इसके बाद प्रद्युम्न के शोर मचाने पर अशोक ने चाकू से उसकी गर्दन पर वार किए। तकरीबन आधे घंटे तक आरोपी अशोक कुमार खून से सने कपड़ों में घूमता रहा। अब डी.एन.ए. टैस्ट के बाद ही पूरे मामले से पर्दा उठ पाएगा।

वहीं इस मामले में गिरफ्तार स्कूल के पदाधिकारी ने मुकद्दमे की सुनवाई सोहना से बाहर करवाने की उच्चतम न्यायालय से गुहार लगाई है जिस पर अगले सोमवार को सुनवाई होगी। इस हत्याकांड में गिरफ्तार रेयान समूह के उत्तरी क्षेत्र प्रमुख फ्रांसिस थॉमस ने याचिका दायर करके कहा है कि सोहना और गुरुग्राम का कोई भी वकील उनके मामले की पैरवी को तैयार नहीं है क्योंकि वहां के अधिवक्ताओं ने इस बारे में एकजुट संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि सोहना और गुरुग्राम के अधिवक्ता संगठनों ने अपने सदस्यों को प्रद्युम्न मामले में स्कूल प्रबंधन की ओर से पैरवी करने से मना कर दिया है। न्यायालय ने मामले की सुनवाई के लिए 18 सितम्बर की तारीख मुकर्रर की है।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You