त्यौहारी सीजन पर पुलिस प्रशासन अलर्ट, शहर में बढ़ाई गश्त

  • त्यौहारी सीजन पर पुलिस प्रशासन अलर्ट, शहर में बढ़ाई गश्त
You Are HereHaryana
Thursday, October 12, 2017-4:17 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): त्यौहारी सीजन को देखते हुए गोहाना में पुलिस अलर्ट हो गई है। जिस के चलते हुए पुलसि ने शहर के मुख्य बाजारों के साथ-साथ नई अनाज मंडी में गश्त बढ़ा दी है। शहर में पुलिस की तीन टीमों के साथ तीन राइडर व सादा पुलिस कर्मी शहर में तैनात किए गए हैं। इसके साथ साथ रात्रि गश्त बढ़ा दी गई। सड़कों पर अवैध तरीके से खड़े वाहनों के चालान भी काटे गए।
PunjabKesari
गोहाना के डीएसपी राजीव देसवाल ने बताया कि दीपाली के सीजन को देखते हुए बाजार में खरीददारी बढ़ गई है। इतना ही नहीं ऊपर से अनाज मंडी में जिरी का सीजन भी जोरों पर है जिसको लेकर लोग पैसा लेकर बाजार में आ रहे हैं ऐसे मौके पर अपराध बढ़ने की अाशंका बढ़ जाती है। जिसे देखते हुए सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं। उन्होंने बताया कि शहर थाना प्रभारी कुलदीप देशवाल समत तीन टीमों का गठन किया गया है इसमें एक गाड़ी एसएचओ की होगी जबकि शहर थाना की दो पीसीआर 24 घंटे गश्त करेंगी। इसके अलावा तीन राइडरों पर भी पुलिस के कर्मचारी मेन बाजार में चक्कर लगाते रहेंगे। अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एसआईटी स्टॉफ व महिला पुलिस थाना की टीम भी शहर की सुरक्षा के लिए तैनात की गई हैं। एसआईटी पुलिस के कर्मचारी सादीवर्दी में शहर में गश्त करेंगे इसी प्रकार महिला पुलिस की कर्मचारी भी सादावर्दी में मेन बाजार में तैनात की गई हैं ताकि अपराध करने वालों पर पूरी नजर रहे। 

डीएसपी ने बताया कि शहर के सभी मुख्य मार्गों को खाली कराया जा रहा है ताकि जाम की स्थिति पैदा न हो। सभी दुकानदारों को हिदायत दी गई है कि वे अपनी दुकानों से बाहर सामान न रखें। ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि धान का सीजन होने व मंडी तक जाने वाली मुख्य सड़क बाजार के बीचों-बीच होने से कई बार शहर में जाम लग जाता है। उससे बचने के लिए यातायात पुलिस के कर्मचारी तैनात किए गए हैं तथा किसी भी तरीके से जाम नहीं लगने दिया जाएगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!