कैबिनेट मंत्री पंवार ने गैंगरेप पर जताया दुख, विपक्ष पर भी साधा निशाना

  • कैबिनेट मंत्री पंवार ने गैंगरेप पर जताया दुख, विपक्ष पर भी साधा निशाना
You Are HereHaryana
Sunday, January 14, 2018-6:25 PM

गोहाना(सुनील जिंदल):हरियाणा के परिवहन व जेल मंत्री कृष्ण पंवार 28 जनवरी को कैथल में प्रस्तावित राज्य स्तरीय रविदास जयंती का न्योता देने के लिए गोहाना पहुंचे। जहां उन्होंने प्रदेश में पिछले दो दिनों में नाबालिग लड़कियों के साथ हुए गैंगरेप पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। पंवार ने कहा कि इस मामले में करनाल के एसपी और आईजी से बातचीत हो रही है, ताकि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा कि अारोपियों को किसी भी सूरत में माफ नहीं किया जाएगा। वहीं सरकार एेसी घटनाओं को रोकने का प्रयास कर रही है।
PunjabKesari
इस दौरान पंवार ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे अपने मन को शांत करने के लिए गलत बयान देते रहते हैं। बीजेपी सरकार द्वारा प्रदेश में मनाई जा रही जयंतियों पर विपक्ष लगातार सवाल उठाता रहता है। इस पर पंवार ने कहा कि गीता जयंती हमारे लिए जीवन है। जयंती पर जो भी खर्च हुअा है वो सब इमानदारी से किया गया है। प्रदेश में अाने वाले समय में भी जयंतियां मनाई जाएंगी और उनपर अगर इससे भी ज्यादा पैसा खर्च होगा तो हम करेंगे।

अंत में पंवार ने अशोक तंवर व भूपेंद्र हुड्डा द्वारा निकाली जा रही रथ यात्रा व साइकिल यात्रा पर भी तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के कई दावेदार हैं जो अपने अलग-अलग कई प्रोजेक्टों में लगे हुए हैं। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन