Subscribe Now!

अगले 3 माह में होगी नई पार्टी की घोषणा: सांसद राजकुमार सैनी (VIDEO)

You Are HereHaryana
Monday, January 22, 2018-12:46 AM

जुलाना(विजेंदर): अगले तीन माह में नई पार्टी की घोषणा कर दी जाएगी जिसके लिए जींद में आयोजित लोकतंत्र सुरक्षा मंच की 31 सदस्य कमेटी का गठन कर दिया गया था। और कमेटी जल्द ही उन्हें रिपोर्ट पेश करेगी। कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने रविवार को जुलाना में स्थित ब्राह्मण धर्मशाला में यह बात कही। उन्होंने कहा, रिपोर्ट आते ही हरियाणा में नई पार्टी का गठन कर दिया जाएगा। सांसद सैनी लोकतंत्र सुरक्षा मंच द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

PunjabKesari

कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि नई पार्टी गठित करने के लिए बनाई गई 31 सदस्य कमेटी अपनी रिपोर्ट दे देगी, रिपोर्ट आने के बाद पार्टी की घोषणा कर दी जाएगी । पिछले दिनों माननीय न्यायालय द्वारा हरियाणा के चार मुख्य संसदीय सचिवों को उनके पद से हटाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा, सुप्रीम कोर्ट में इस तरह का कोई कानून नहीं है कि जिसमें विधायकों को अयोग्य करार दिया जाए।

PunjabKesari

प्रदेश में बढ़ रहे गैंगरेप की घटनाओं पर बोलते हुए कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा चलाई गई मुहिम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के चलते प्रदेश के अधिकारियों को उस दिशा में काम करना चाहिए वह नहीं हो रहा है। जिससे स्पष्ट दिखाई देने लगा है कि अधिकारी अपने कर्तव्य का पालन सही तरीके से नहीं कर रहे हैं, जिसके चलते रेप और गैंगरेप जैसी घटनाएं प्रदेश में हो रही हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन