दुकान में बैठे युवक की गोलियों से भूनकर हत्या

  • दुकान में बैठे युवक की गोलियों से भूनकर हत्या
You Are HereHaryana
Thursday, April 20, 2017-4:06 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीन धनखड़):गांव रेवाड़ी खेड़ा मोड़ पर सब्जी एवं फल की दुकान चलाने वाले एक युवक की दुकान में ही गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। डी.एस.पी. थाना सदर एस.एच.ओ. एवं मांडोठी चौकी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और एफ.एस.एल. टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए।

रेवाड़ी खेड़ा निवासी अमित (30) गांव के ही बस स्टैंड के पास सब्जी एवं फल की दुकान चलाता था। कुछ रोज पूर्व उसने दुकान बंद कर दी थी लेकिन किसी काम के लिए बुधवार को जब वह दुकान पर बैठा था। मांडोठी गांव की तरफ से काले रंग की ब्रेजा गाड़ी में सवार होकर आए कुछ युवकों ने अमित पर अंधाधुंध फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। 

इसके बाद हमलावर हवा में फायर करते हुए फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस ने वी.टी. कर दी और लेकिन हमलावरों का पता नहीं चल पाया। सूचना पाकर परिवार के सदस्य व गांववासी भी मौके पर पहुंच गए। डी.एस.पी. भगतराम ने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर 3 नामजद व कुछ अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों को पकडऩे के उनकी देख-रेख में 3 टीमें गठित की गई हैं। हत्या की वजह पता नहीं चली है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवाने की कागजी कार्रवाई पूरी कर ली है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You