हिरासत से भागे दो बदमाश, पीछा कर रहे जांच अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत

  • हिरासत से भागे दो बदमाश, पीछा कर रहे जांच अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत
You Are HereHaryana
Monday, September 25, 2017-5:07 PM

होडल(हरिअोम): पुलिस कस्टडी से फरार हुए 2 बदमाशों को पकड़ने के प्रयास में सी.आई.ए. स्टाफ में तैनात मामले के जांच अधिकारी ए.एस.आई. राजवीर की मौत हो गई। हालांकि राजवीर ने अपने प्राणों बलि देकर फरार दोनों बदमाशों को ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया। जानकारी के अनुसार सी.आई.ए. स्टाफ होडल में दिल्ली पुलिस की राईडर बाईक व होडल में वाहनों को लूटने की फिराक में हथियार सहित 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर अपनी कस्टडी में लिया हुआ था। घटना के समय सी.आई.ए. स्टाफ में जांच अधिकारी ए.एस.आई. राजवीर सिंह सहित मात्र 2 पुलिसकर्मी ही मौजूद थे। पुलिस ने दोनों बदमाशों की तलाशी लिए बिना ही उनको हथकड़ी लगाकर कमरे में बैठा लिया। 
PunjabKesari
पुलिसकर्मी की गैरमौजूदगी और लापरवाही का फायदा उठाते हुए दोनों बदमाशों ने अपने जेब में रखे हुए पर्स से एक मास्टर चाबी निकालकर हथकड़ी को खोल लिया और भागने लगे। बदमाशों को भागते देखकर दोनों पुलिसकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए और जांच अधिकारी ए.एस.आई. राजवीर सिंह ने भाग रहे एक बदमाश को दौड़कर दबोच लिया और शोर मचा दिया। राजवीर सिंह द्वारा शोर मचाने पर आस-पास के युवकों ने भाग रहे दूसरे बदमाश का पीछा किया और काफी दूर खेतों में जाकर उसे भी पकड़कर पुलिसर्मियों के हवाले कर दिया। भाग रहे बदमाश को पकड़ने की प्रक्रिया में बदमाश ने ए.एस.आई. राजवीर सिंह के साथ हाथापाई कर भागने की कोशिश की जिससे राजवीर सिंह मौके पर ही बेहोश हो गए। 
PunjabKesari
उसी दौरान सी.आई.ए. स्टाफ में तैनात अन्य पुलिसकर्मी अचानक ही मौके पर पहुंच गए और बेहोश पुलिसकर्मी राजवीर सिंह को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।अस्पताल में डॉक्टर ने उनकी जांच की तो राजवीर सिंह को मृत घोषित कर दिया। उपरोक्त मामले में बोलने से सभी पुलिसकर्मी कतराते रहे और राजवीर सिंह की मौत हार्ट अटैक से होना बताया। थाना होडल में तैनात पुलिसकर्मियों ने उनके शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उनके पैतृक गांव तोशाम जिला भिवानी में उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है।


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You