मुख्यमंत्री की सलाह, नौकरियों में लगे ईमानदार व्यक्ति

  • मुख्यमंत्री की सलाह, नौकरियों में लगे ईमानदार व्यक्ति
You Are HereHaryana
Sunday, September 24, 2017-4:44 PM

कुरुक्षेत्र(विनोद खुंगर): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का रोड शो रादौर से होते हुए लाडवा विधानसभा पहुंचा, जहां लाडवा विधायक पवन सैनी ओर राज्यमंत्री कृष्ण बेदी के साथ सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। हालांकि इस दौरान मुख्यमंत्री ने मीडिया से दूरी बनाए रखी अौर मंच से संबोधन किया।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि नौकरियों में ईमानदार व्यक्ति ही लगें क्योंकि उन्होंने 35 साल तक जनता की सेवा करनी है। अब राज्‍य में नौकरी सिफारिश पर नहीं मेरिट पर मिलेगी। इससे कोई समझौता नहीं होगा, चाहे आप अगले चुनाव में वाेट देना या न देना। राज्‍य में नौकरी पाने के लिए नेताओं के चक्‍कर काटने की जरूरत नहीं है। उन्‍होंने कहा कि हरियाणा में अब तक नौकरी बेची जाती रही और चहेतों को बांटी जाती रही है। इस खेल में योग्‍य युवाओं को अपने हक से वंचित रहना पड़ रहा है। अब ऐसा नहीं हाेगा। अब नौकरी को लेकर वोट का खेल नहीं चलेगा। चाहे इस कारण जनता अगले चुनाव में वोट दे या न दे।

उन्‍होंने कहा कि यह लोगों को देखना है कि अगली बार उन्‍हें जनता की सरकार चाहिए कि नेताओं की। राज्‍य के किसी भी हिस्‍से से विकास और नौकरी के मामले में भेदभाव नहीं होगा। उन्होंने कहा कि लाडवा के विकास के लिए हमारी सरकार 150 करोड़ रुपए अनुदान दे चुकी है। युवा पीढ़ी नौकरी की बजाए रोजगार की अौर अकर्षित हों इसके लिए हमारी सरकार प्रयास कर रही है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You