बदमाशों के हौसले बुलंद, छेड़छाड़ का विरोध करने पर टीचर से की घिनौनी हरकत

Edited By Updated: 27 Apr, 2017 10:55 AM

haryana ambala molestation beating police

छेड़छाड़ की शिकार हुई युवती को छेड़खानी का विरोध करना इतना महंगा पड़ा कि दबंगों ने उसके घर में घुसकर पहले तो बुरी तरह से पीटा और फिर घर की दीवारें

अंबाला(कमलप्रीत):छेड़छाड़ की शिकार हुई युवती को छेड़खानी का विरोध करना इतना महंगा पड़ा कि दबंगों ने उसके घर में घुसकर पहले तो बुरी तरह से पीटा और फिर घर की दीवारें व अन्य सामान तक तोड़ डाला। अपने मनसूबों को अंजाम देकर बदमाश वहां से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। बहरहाल पुलिस ने युवती की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अपराधी अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। बेखौफ बदमाश के हौसले इतने बुलंद हैं कि घर में घुसकर हमला बोल देते हैं। ताजा मामला अम्बाला में एक महिला टीचर के साथ घटित हुआ है। जहां महिला टीचर को छेड़खानी का विरोध करने की कीमत डंडों से पिटाई करवाकर चुकानी पड़ी। 
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल के पास पहुंची कैलाश नगर की रहने वाली महिला टीचर ने अपनी शिकायत में कहा कि 2 दिन पूर्व रात को करीब 8.45 बजे अपने किसी निजी काम से घर से बाहर गई थी। गोल कोठी के पास उससे बाइक सवार 2 युवकों ने छेड़छाड़ की कोशिश की। तब किसी तरह उसने भागकर अपनी जान बचाई। दोनों युवक गोवर्धन नगर के रहने वाले दीपी व विशाल थे।
PunjabKesari
घर पहुंचने पर उसने सारी बात अपने परिजनों को बताई जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई। गत बाद दोपहर जब वह परिजनों के साथ घर के बाहर बैठी थी, तभी दीपी व विशाल अपने साथियों सहित हथियारों से लैस होकर वहां पहुंचे और घर पर हमला कर घायल कर दिया तथा घर का सामान तोड़ दिया। 
PunjabKesari
पुलिस ने नहीं की तुरंत कार्रवाई 
मामले ने अम्बाला पुलिस को एक बार फिर सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है क्योंकि परिजनों द्वारा बार-बार पुलिस को बुलाने पर भी कई घंटों तक कोई पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। इतना ही नहीं, पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद भी पीड़ित परिवार को अलग-अलग थानों के चक्कर कटवाए। इसके बाद पीड़िता ने एस.पी. अम्बाला से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों को शीघ्र पकड़ने की अपील की है। 
PunjabKesari
एस.पी. अभिषेक जोरवाल ने कहा कि महिला ने जिन लोगों के विरुद्ध शिकायत दी है, वे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। महिला पर हमला करने वाले युवकों में से एक युवक को भी चोट लगी है जो फिलहाल अस्पताल में उपचाराधीन है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!