सफाई के लिए कुएं में उतरे युवक की मौत, 2 की हालत खराब

  • सफाई के लिए कुएं में उतरे युवक की मौत, 2 की हालत खराब
You Are HereHaryana
Monday, September 4, 2017-1:16 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के बरोदा गांव की स्लम बस्ती में पिछले कई सालों से पानी की समस्या से जुझ रहे लोगों ने गांव के बाहर बने कुएं की सफाई करने का फैसला लिया। जिसके तहत गांव के कुछ युवक कुएं की सफाई करने के लिए उसमें उतरे। कुएं में उतरने के बाद गांव के ही एक युवक मुकेश की जहरीली गैस चढ़ने से मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं गांव के दो अौर युवक जब मुकेश को बचाने के लिए कुएं में उतरे तो उनकी तबीयत खराब हो गई। 
PunjabKesari
गांव वालों का कहना है कि स्लम गांव में पिछले कई सालों से पानी की समस्या बनी हुई है। जिसको लेकर ग्रामीण गांव के सरपंच से लेकर उच्च अधिकारियों व नेताअों से समस्या को हल करवाने की मांग कर चुके हैं। इतना ही नहीं ग्रामीण गांव या शहरों में लगने वाले जनता दरबार में भी अपनी समस्या को उठा चुके हैं लेकिन आज तक कोई हल नहीं निकल पाया है। जिसके बाद गांव वालों ने खुद अपनी पानी की समस्या का हल करने के लिए कुएं की सफाई करने का फैसला लिया लेकिन गांव वालों की समस्या का हल तो हुआ नही बल्कि कुएं की सफाई करते समय गांव के एक युवक मुकेश की सफाई के दौरान दम घुटने से मौत हो गई।
PunjabKesari
युवक की मौत से गांव में मातम का माहौल है। लोगों में सरकार के खिलाफ रोष बना हुआ है। ग्रामीण गांव की समस्या अौर युवक की मौत के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। गांव वालों का कहना है कि मृतक के परिवार में कोई अौर कमाने वाला नहीं है। मृतक के 2 छोटे बच्चे हैं। गांव वालों ने मृतक के परिवार वालों के लिए सरकार से मुआवजे की मांग की है। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You