नेत्रहीन लड़की के मसीहा बने कैप्टन अभिमन्यु, इलाज का उठाया बीड़ा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 04 Aug, 2017 04:16 PM

captain abhimanyu help blind girl rachna

प्रदेश के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु नेत्रहीन लड़की के लिए मसीहा से कम नहीं है। वित्तमंत्री की बदौलत ही झज्जर जिले के साल्हावास की रहने वाली

रोहतक(दीपक भारद्वाज):प्रदेश के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु नेत्रहीन लड़की के लिए मसीहा से कम नहीं है। वित्तमंत्री की बदौलत ही झज्जर जिले के साल्हावास की रहने वाली नेत्रहीन रचना दोबारा से दुनिया देख पाएगी। आज रचना ने प्रदेश के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु से मदद के लिए मुलाकात की। जिसके बाद वित्तमंत्री ने रोती हुई बेटी के आंसू पोछे और उसे आश्वासन दिया कि उसकी आंख ठीक होने में जितना भी खर्च आएगा वे उठाएंगे। 
PunjabKesari
बीमारी के चलते गई आंखों की रोशनी
अगस्त 2013 में बीमारी के चलते रचना की आंखों की रोशनी चली गई थी। परिवार की माली हालात ठीक न होने के चलते वह अपना इलाज नहीं करवा पा रही। चेन्नई के शंकर नेत्रालय में उसकी आंखें ठीक हो सकती हैं। जिस पर लगभग 2 लाख रुपए खर्च आएगा। 
PunjabKesari
कैप्टन अभिमन्यु बने मसीहा
रचना की 5 बहनें हैं, उसके पिता खेती करते हैं। उसके परिवार के पास इलाज के लिए  पैसा नहीं है। जिसके चलते रचना ने सलमान खान से भी मिलने का प्रयास किया। लेकिन वह सफल नहीं हो पाई। आज रचना ने रोहतक के नेकीराम राजकीय महाविद्यालय में कैप्टन अभिमन्यु से मदद मांगी। 
PunjabKesari
रचना ने किया वित्तमंत्री का धन्यवाद
वित्तमंत्री के आश्वासन के बाद रचना को एक उम्मीद की किरण दिखी है कि वह अब दोबारा से दुनिया देख पाएगी। जिसे लेकर वह कैप्टन अभिमन्यु का धन्यवाद कर रही है। 
PunjabKesari
वित्तमंत्री ने कहा कि रचना ने उन्हें बताया कि उसकी आंखों का इलाज चेन्नई में संभव है, जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया है कि जो भी खर्च आएगा वे सहयोग करेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!